टेकElon Musk vs Mark Zuckerberg: cage fight के लिए...

Elon Musk vs Mark Zuckerberg: cage fight के लिए जुकरबर्ग ने दी चुनौती, कहा जगह बताओ, बदले में मिला ये कड़क जवाब

-

होमटेकElon Musk vs Mark Zuckerberg: cage fight के लिए जुकरबर्ग ने दी चुनौती, कहा जगह बताओ, बदले में मिला ये कड़क जवाब

Elon Musk vs Mark Zuckerberg: cage fight के लिए जुकरबर्ग ने दी चुनौती, कहा जगह बताओ, बदले में मिला ये कड़क जवाब

Published Date :

Follow Us On :

Elon Musk vs Mark Zuckerberg: टेक के दो दिग्गज बीते कुछ महीनों से आमने-सामने हैं और अक्सर ये एक दूसरे को चुनौती भी देते दिखाई देते हैं। आप समझ गए होंगे हम किसके बारे में बात कर रहे हैं जी हां हम टेक दुनियां के दो धुरंधर Elon Musk vs Mark Zuckerberg के बारे में बात कर रहे हैं। कहा जा रहा है ये दोनों इन दिनों ट्रैनिंग ले रहे हैं और फिर इनके बीच cage fight होगी। कुछ दिन पहले मस्क ने कहा था कि मार्क जुकरबर्ग उनकी चुनौती स्वीकार नहीं कर रहे हैं तो ऐसे में मार्क जुकबर्ग भला कैसे पीछे रहते उन्होंने भी मस्क को खुली चुनौती दे डाली है। हम यहां इन दोनों के बारे में ही बात कर रहे हैं।

जगह बताओ लड़ने आउंगा…

‘मेटा’ यानी फेसबुक कंपनी के मालिक मार्क जुकरबर्ग ने एक बार फिर ‘एक्स’ यानी ट्विटर कंपनी के मालिक एलन मस्क को चुनौती देकर ललकारा है, इन्होंने कहा कि मस्क मुझे लड़ने के लिए जहां बुलाएंगे मैं जाने के लिए तैयार हुं, मस्क अपने पसंद की जगह का चुनाव कर लें। बीते दिनों इन दोनों के बीच केज फाइट को लेकर बात छिड़ी थी और अब तक वहीं आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला आ रहा है।

ये भी पढ़ें : इस दिन तूफानी अंदाज में लॉन्च होगी Realme 11 Pro series, फीचर्स और डिजाइन देखते ही हो जाएंगे दीवाने

लोगों के बीच है मस्त क्रेज

इन दोनों की केज फाइट को देखने के लिए लोग खासे एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। क्योंकि पिछले महीने से लेकर अब तक दोनों की तरफ से कई ट्वीट किए जा चुके हैं और साथ कहा जा रहा है ये फाइट 26 को अगस्त को हो सकती है। हालांकि जो भी लेकिन जुबानी जंग के कारण तो इन्होंने महफिल अपने नाम की हुई है। बता दें हाल ही में मार्क जुकुरबर्ग ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया कि वह jiu-jitsu के लीजेंड प्लेयर Mikey Musumeci से फाइट की पैतरे बाजी के गुण अख्तियार कर रहे हैं और जल्द ही इसके लिए तैयार हो जाएंगे।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Ayushman Card होने पर भी न हो फ्री में इलाज तो, यहां दर्ज कराएं शिकायत

अगर आप आयुष्मान (Ayushman Card) कार्डधारी हैं और आपका...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you