टेकइस दिन तूफानी अंदाज में लॉन्च होगी Realme 11...

इस दिन तूफानी अंदाज में लॉन्च होगी Realme 11 Pro series, फीचर्स और डिजाइन देखते ही हो जाएंगे दीवाने

-

होमटेकइस दिन तूफानी अंदाज में लॉन्च होगी Realme 11 Pro series, फीचर्स और डिजाइन देखते ही हो जाएंगे दीवाने

इस दिन तूफानी अंदाज में लॉन्च होगी Realme 11 Pro series, फीचर्स और डिजाइन देखते ही हो जाएंगे दीवाने

Published Date :

Follow Us On :

दिग्गज तकनीकी कंपनी रियलमी लंबे समय से Realme 11 Pro series पर तेजी से काम कर रही है। पिछले दिनों इस सीरीज का टीजर जारी किया गया था और हाल ही में इसकी लॉन्च डेट को लेकर अपडेट आया है। इस फोन को इन दिनों कई जगह लिस्ट भी किया जा रहा है। इस सीरीज के तहत दो फोन लॉन्च होने से लिए तैयार हैं जो कि Realme 11 5G और Realme 11x 5G हैं। हम यहां आपको इस सीरीज के ही स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में बता रहे हैं।

Realme 11 Pro series लॉन्च

सीरीज के तहत आने वाले Realme 11 5G और Realme 11x 5G भारत में 23 अगस्त को दोपहर 12 बजे IST पर लॉन्च होने वाले हैं। इन हैंडसेट के साथ रियलमी बड्स एयर 5 प्रो भी कुछ सीमित ग्राहकों के लिए मुफ्त में दिया जाएगा। इन फोन को संभावित तौर पर बजट रेंज में लाया जाएगा लेकिन डिजाइन के मामले में ये एकदम प्रीमियम दिखते हैं यही वजह यूजर्स में अभी से इनका जबरदस्त क्रेज बन गया है। इसमें 6.72-इंच FHD+ 120Hz डिस्प्ले (LCD), मीडियाटेक डाइमेंशन 6100 प्लस चिप, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

कैमरा और बैटरी

इसके अलावा, Realme 11 5G में 108MP का प्राइमरी कैमरा है। यह हाई-मेगापिक्सल कैमरा 3x इन-सेंसर ज़ूम को सपोर्ट करता है। जबकि रेंडर के मुताबिक Realme 11x 5G में 64MP कैमरा है। Realme 11 5G 67W SuperVOOC फास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। यह संभवतः अपनी कीमत सीमा में सबसे तेज़ चार्जिंग वाला स्मार्टफोन होगा।

ये भी पढ़ें- WhatsApp पर जल्द आने वाला है ये कमाल का AI फीचर,जानें यूजर्स के लिए देगा क्या फायदे

कीमत और उपलब्धता

इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है लेकिन माना जा रहा है ये फोन मिड रेंज के बजट में पेश किया जाएगा और इसकी उपलब्धता फ्लिपकार्ट के अलावा कंपनी के रिटेल स्टोर्स होगी।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you