मनोरंजनThe Kapil Sharma show पर पहुंचे रणबीर कपूर ने...

The Kapil Sharma show पर पहुंचे रणबीर कपूर ने खोली बॉलीवुड की पोल, कह दी ये बात

-

होममनोरंजनThe Kapil Sharma show पर पहुंचे रणबीर कपूर ने खोली बॉलीवुड की पोल, कह दी ये बात

The Kapil Sharma show पर पहुंचे रणबीर कपूर ने खोली बॉलीवुड की पोल, कह दी ये बात

Published Date :

Follow Us On :

The Kapil Sharma show:अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” होली के मौके पर 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी. रणबीर इन दिनों जोर-शोर से इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. इसी कड़ी में रणबीर कपूर ने “द कपिल शर्मा शो” में बतौर गेस्ट शिरकत की.इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर अपनी फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए वह कई इवेंट और शो में जा रहे हैं.

The kapil sharma show पर रणबीर कपूर ने खोली बॉलीवुड की पोल

अभिनेता रणबीर कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. दरअसल, द कपिल शर्मा शो का भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर काफी चर्चा हो रही है, जिसमें एक्टर बॉलीवुड में अपनेपन और एकता की बात करते हुए नज़र आ रहे हैं. रणबीर ने कहा कि अपनापन शायद नहीं रहा इस फिल्म इंडस्ट्री में, जहां सभी त्योहार के वक्त आकर या फिर किसी फिल्म के वक्त आकर एक दूसरे के लिए सेलिब्रेट करते थे. तो मुझे लगता है आजकल वो जमाना नहीं रहा, जब आप फिल्म इंडस्ट्री में एक दूसरे को सपोर्ट करते थे. मैं उस समय को काफी मिस करता हूं.

रणबीर की इस बात पर कपिल शर्मा ने कहा कि बहुत सही बात कही आपने. एक्टर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है और लोग रणबीर कपूर की सराहना कर रहे हैं. कई यूजर्स इस विषय पर काफी चर्चा कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा रणबीर कपूर बिल्कुल सही हैं, फिल्म उद्योग पहले की तरह एकजुट नहीं है. यह एक निर्माता और निर्देशक की वजह से है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि आखिरी बार हमने बॉलीवुड में एकजुटता यश चोपड़ा की फिल्म वीर जारा के समय पर देखी थी. उस दौरान फिल्म स्टार्स ने उन्हें खूब सपोर्ट किया था.

ये भी पढ़ें: Holi 2023: क्या आपको होली के रंगों से हो जाती है एलर्जी,तो अपनाएं ये घरेलू नुस्खों

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

शख्स ने काटा फिर जमीन पर पटका Samsung galaxy Z Flip 5 Phone, जानें क्या हुआ हश्र

देशभर में बढ़ती टेक्नोलॉजी के साथ अब स्मार्टफोन कंपनियां...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you