Site icon Bloggistan

The Kapil Sharma show पर पहुंचे रणबीर कपूर ने खोली बॉलीवुड की पोल, कह दी ये बात

Ranbir Kapoor

The Kapil Sharma

The Kapil Sharma show:अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” होली के मौके पर 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी. रणबीर इन दिनों जोर-शोर से इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. इसी कड़ी में रणबीर कपूर ने “द कपिल शर्मा शो” में बतौर गेस्ट शिरकत की.इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर अपनी फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए वह कई इवेंट और शो में जा रहे हैं.

The kapil sharma show पर रणबीर कपूर ने खोली बॉलीवुड की पोल

अभिनेता रणबीर कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. दरअसल, द कपिल शर्मा शो का भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर काफी चर्चा हो रही है, जिसमें एक्टर बॉलीवुड में अपनेपन और एकता की बात करते हुए नज़र आ रहे हैं. रणबीर ने कहा कि अपनापन शायद नहीं रहा इस फिल्म इंडस्ट्री में, जहां सभी त्योहार के वक्त आकर या फिर किसी फिल्म के वक्त आकर एक दूसरे के लिए सेलिब्रेट करते थे. तो मुझे लगता है आजकल वो जमाना नहीं रहा, जब आप फिल्म इंडस्ट्री में एक दूसरे को सपोर्ट करते थे. मैं उस समय को काफी मिस करता हूं.

रणबीर की इस बात पर कपिल शर्मा ने कहा कि बहुत सही बात कही आपने. एक्टर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है और लोग रणबीर कपूर की सराहना कर रहे हैं. कई यूजर्स इस विषय पर काफी चर्चा कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा रणबीर कपूर बिल्कुल सही हैं, फिल्म उद्योग पहले की तरह एकजुट नहीं है. यह एक निर्माता और निर्देशक की वजह से है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि आखिरी बार हमने बॉलीवुड में एकजुटता यश चोपड़ा की फिल्म वीर जारा के समय पर देखी थी. उस दौरान फिल्म स्टार्स ने उन्हें खूब सपोर्ट किया था.

ये भी पढ़ें: Holi 2023: क्या आपको होली के रंगों से हो जाती है एलर्जी,तो अपनाएं ये घरेलू नुस्खों

Exit mobile version