ऑटोMG 4 EV: एमजी मोटर की ये तूफानी इलेक्ट्रिक...

MG 4 EV: एमजी मोटर की ये तूफानी इलेक्ट्रिक कार मचाने आ रही धमाल, जानें कब होगी लॉन्च

MG 4 EV: यूरोपीय कार कंपनी MG Motor बहुत जल्द एक नई इलेक्ट्रिक कार MG4 EV लॉन्च करने जा रही है. जिसकी तस्वीरें एमजी मोटर ने हाल ही में शेयर की थी.

-

होमऑटोMG 4 EV: एमजी मोटर की ये तूफानी इलेक्ट्रिक कार मचाने आ रही धमाल, जानें कब होगी लॉन्च

MG 4 EV: एमजी मोटर की ये तूफानी इलेक्ट्रिक कार मचाने आ रही धमाल, जानें कब होगी लॉन्च

Published Date :

Follow Us On :

MG 4 EV: यूरोपीय कार कंपनी MG Motor बहुत जल्द एक नई इलेक्ट्रिक कार MG4 EV लॉन्च करने जा रही है. जिसकी तस्वीरें एमजी मोटर ने हाल ही में शेयर की थी. तभी से इसका लुक ग्राहकों में तहलका मचा रही है. बता दे इस कार को सबसे पहले यूरोपीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. जिसके बाद यह इंडियन मार्केट में दस्तक देगी. यह इलेक्ट्रिक हैचबैक कार Kia EV6 और Volkswagen की ID.3 को कड़ी टक्कर देगी.

MG 4 EV
MG 4 EV

धाकड़ रेंज और इंजन के साथ आयेगी ये कार

अगर बात करें इसकी इंजन की तो बता दे कम्पनी इसमें 443 bhp की डुअल मोटर का इस्तेमाल करेगी. जबकि ये दो 167 bhp और 198.2bhp आउटपुट के ऑप्शन में आएगी. ये कार 0-100 किमी की रफ्तार सिर्फ 3.8 सेकेंड में पकड़ने में सक्षम है,. MG Motor ने 164.7 bhp वर्जन पर 350 KM की रेंज का दावा किया है, जिसमें 51 kWh पतली बैटरी मिलती है, जिसकी ऊंचाई सिर्फ 110mm है. दूसरी ओर, 198.2 बीएचपी वेरिएंट की रेंज 450 किमी होगी. इसमें बड़ा 64 kWh की बैटरी मिलेगी. यह कार 10 – 80% तक सिर्फ 35 मिनट में चार्ज हो होगी.

MG 4 EV: फीचर्स

अगर बात करे इसमें मिलने वाली फीचर्स के बारे में तो बता दे यह कार फीचर्स और पावर के मामले में भी MG4 EV काफी दमदार होगी. इसके फ्रंट लुक की बात करें तो इस गाड़ी में कोई ग्रिल नहीं है, वहीं इसका डिजाइन काफी स्लीक है. साथ ही इसमें लगा एलॉय व्हील और एलईडी हेडलैंप और डीआरएल इसके लुक में चार चांद लगा रहा है. इसमें आपको ब्लैक ग्लास रूफ, एलईडी टेल लाइट, एलॉय व्हील और रीयर बंपर पर एक स्किड प्लेट भी मिलेगी.

लॉन्चिंग और कीमत

अगर बात करे, इस कार की कीमत की तो बता दे, कम्पनी इस कार को 30 लाख रुपए तक लॉन्च कर सकती है. वही इसकी लॉचिंग को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 2024 तक मार्केट में लॉन्च किया जायेगा.

ये भी पढ़ें : EMotorad X1: धमाकेदार ऑफर! बस एक महीने की सैलरी से घर ले जाएं ये चमचमाती E-Bike, जानें इसकी खासियत

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you