मनोरंजनPathan On OTT: थियेटर के बाद ओटीटी पर धमाल...

Pathan On OTT: थियेटर के बाद ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही है “पठान”, जानें कब और कहां देख सकेंगे ये फिल्म

-

होममनोरंजनPathan On OTT: थियेटर के बाद ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही है "पठान", जानें कब और कहां देख सकेंगे ये फिल्म

Pathan On OTT: थियेटर के बाद ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही है “पठान”, जानें कब और कहां देख सकेंगे ये फिल्म

Published Date :

Follow Us On :

Pathan On OTT:सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित “पठान” ने कमाई के मामले में 400 करोड़ रुपये से अधिक का आंकड़ा पार कर दिया है. रिलीज के 12 दिन बाद भी “पठान” को देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं.अब इसी बीच शाहरुख खान खान और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म के ओटीटी रिलीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं.

जल्द ही ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही है पठान (Pathan On OTT)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म पठान सिनेमाघरों में 56 दिन यानी 8 सप्ताह पूरे करने के बाद 22 मार्च, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी. बहुत जल्द अमेजन प्राइम वीडियो भी इस फिल्म की रिलीज की घोषणा करेगा.अमेजन प्राइम वीडियो ने इस बात के संकेत जरूर दिए हैं, लेकिन अभी फिल्म रिलीज करने की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म से हटाए गए सीन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाए जा सकते हैं. हालांकि अभी तक मेकर्स ने भी इस पूरे मामले पर चुप्पी साधी हुई है. बता दें कि इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

फिल्म के अलावा सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनीं फिल्म “पठान” के सभी गाने सुपरहिट साबित हुए हैं. “बेशर्म रंग” और “झूमे जो पठान” जैसे गानों ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था. जहां “बेशर्म रंग” गाने को शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है तो वहीं इस गाने को विशाल और शेखर ने म्यूजिक दिया है. बेशर्म रंग का लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं. वहीं फिल्म का दूसरा गाना “झूमे जो पठान” गाने को अरिजीत सिंह, सुकृति कक्कड़, विशाल और शेखर ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के लिरिक्स भी कुमार ने ही लिखे हैं.

बता दें कि अगर आप शाहरुख खान की “पठान” को ओटीटी पर देखने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो रिपोर्ट्स के मुताबिक यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी “पठान” 25 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज होगी. लेकिन बता दें कि “पठान” को देखने के लिए आपके पास अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है.

ये भी पढ़ें: Pathan:फिर चला बादशाह का बॉलीवुड पर जादू,जानिए वो वजह जिनसे हिट हुई ‘पठान’

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you