मनोरंजनMai Atal hu: अटल बिहारी के दमदार किरदार में...

Mai Atal hu: अटल बिहारी के दमदार किरदार में नज़र आएंगे पंकज त्रिपाठी ,इस दिन रिलीज होगी फिल्म

-

होममनोरंजनMai Atal hu: अटल बिहारी के दमदार किरदार में नज़र आएंगे पंकज त्रिपाठी ,इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Mai Atal hu: अटल बिहारी के दमदार किरदार में नज़र आएंगे पंकज त्रिपाठी ,इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Published Date :

Follow Us On :

Mai Atal hu: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार पंकज त्रिपाठी किसी पहचान के मोहताज नहीं है. पंकज त्रिपाठी की गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में होती है. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की है. अपनी शानदार एक्टिंग से कई लोगों के दिलों में बसते है पंकज त्रिपाठी.ओटीटी से लेकर सिनेमा तक में छाने वाले पंकज त्रिपाठी इन दिनों फिर से चर्चा में बने हुए है. पंकज की फिल्म “मैं अटल हूं” को लेकर एक्टर काफी सुर्खियों में है. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया में अपने फैंस के साथ एक जानकारी शेयर की है.

इस दिन रिलीज होगी फ़िल्म (Mai Atal hu)

साथ ही फिल्म का वीडियो सामने आने के बाद दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, रवि जाधव निर्देशित यह फिल्म दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. अब फैंस को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार हैं.

ये भी पढ़ें: Dream Girl 2: 4 साल बाद फिर से बजेगा दिल का टेलीफोन,इस दिन दस्तक देंगी आयुष्मान की फ़िल्म

https://www.instagram.com/reel/Crz9I6UoPZO/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

फिल्म को लेकर पंकज के फैंस काफी उत्साहित हैं. इस बीच अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर उनकी एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने का एलान किया है.

वीडियो शेयर कर कही ये बात

यह शानदार वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “इंसान बनो, केवल नाम से नहीं, रूप से नहीं, शक्ल से नहीं, हृदय से, बुद्धि से, सरकार से, ज्ञान से.” श्री अटल बिहारी वाजपेयी. इंसान की परिभाषा बताकर, इंसानियत की भाषा बने थे, श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you