टेकBest Earbuds for mothers: मदर्स डे के अवसर पर...

Best Earbuds for mothers: मदर्स डे के अवसर पर मां को गिफ्ट करें ये गजब की ईयरबड्स, घर में बन जाएगा खुशी का माहौल, जानें डिटेल

-

होमटेकBest Earbuds for mothers: मदर्स डे के अवसर पर मां को गिफ्ट करें ये गजब की ईयरबड्स, घर में बन जाएगा खुशी का माहौल, जानें डिटेल

Best Earbuds for mothers: मदर्स डे के अवसर पर मां को गिफ्ट करें ये गजब की ईयरबड्स, घर में बन जाएगा खुशी का माहौल, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Best Earbuds for mothers: अगर आप मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को कुछ प्यारा सा तोहफा देने की सोच रहे हैं तो आप बहुत सही ठिकाने पर आ पहुंचे हैं. हम इस लेख में आपको कुछ ऐसे Best Earbuds के बारे में बताने वाले हैं. जिन्हें आप इस मदर्स के मौके पर मां को तोहफे के रूप में दे सकते हैं. अगर आपकी मां म्यूजिक की शौकीन हैं तो ये ईयरबड्स उनके लिए यादगार गिफ्ट बन जाएंगे. खास बात है ये ईयरबड्स देखने में काफी प्यारे लगते हैं. जो निश्चित ही आपकी मां को पसंद आने वाला है तो चलिए फिर देर न करते हुए बता देते हैं आपको इन कमाल के Best Earbuds for mothers के बारे में.

AMANI ASP Air X Earbuds

Best Earbuds for mothers
image credit- Google

ये गजब के ईयरबड्स इस मदर्स डे आपकी मां के लिए बेहतरीन विकल्प के तौर पर साबित हो सकते हैं. इनकी क्वालिटी दिखने में काफी प्रीमियम लगती है और ये काफी लाइट वेट के साथ ऑफर किए जाते हैं. AMANI ASP Air X Earbuds में फास्ट चार्ज होने वाली बैटरी का पावर सपोर्ट दिया गया है. ये बैटरी सिर्फ एक घंटे में फुल चार्ज हो जाती है और इसे कई घंटे तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है. ऑडियो सुनते समय ये गजब का ऑडियो आउटपुट निकाल कर देते हैं. इन ईयरबड्स में कई स्मार्ट फीचर्स भी दिए गए हैं. इनकी कीमत फिलहाल 1,299 रुपये है. इन्हें खरीदने के लिए आपको कंपनी की ऑफिशियल साइट पर जाना होगा.

Philips TAT2206BK

Best Earbuds for mothers
image credit- Google

इन ईयरबड्स में कई क्लासिकल फीचर्स दिए गए हैं. जिनके कारण आपकी मां को कोई काम करते वक्त दिक्कत नहीं आने वाली है. ये ईयरबड्स एक बार की चार्जिंग में 6 घंटे तक धुआंधार चलते हैं. वहीं केस का बैटरी बैकअप 18 घंटे का है. जो इन्हें तीन बार चार्ज कर सकता है. इनमें मोनो मोड का फीचर भी देखने को मिल जाता है. इनमें एक्सरसाइज और रनिंग के लिए खास फीचर्स दिए गए हैं. इनकी कीमत philips.co.in पर 6,999 रुपये है.

boAt Airdopes 500 ANC

Best Earbuds for mothers
image credit- Google

बोट के द्वारा ऑफर किए जाने वाले ये ईयरबड्स 35dB की ANC तकनीक के साथ आते हैं. इनमें लो लेटेंसी मोड और एंबिएंट मोड की भी सुविधा दी गई है. इनके केस की लाइफ 28 घंटे है. वहीं ईयरबड्स को एक बार की चार्जिंग में तकरीबन 5 घंटे तक यूज किया जा सकता है. ये 5 मिनट की क्विक चार्जिंग में 1 घंटे का बैकअप दे सकते हैं. इनकी कीमत 3,999 रुपये है. फिलहाल ऐमेजॉन पर ऑफर्स में आप खरीददारी कर सकते हैं.

Quantum SonoTrix X

ये ईयरबड्स कम कीमत में वैल्यू फोर मनी साबित हो सकते हैं. इनमें गूगल असिस्टेंट और गूगल सिरी के फीचर के अलावा हाई क्वालिटी का स्टीरियो डीप बेस साउंड का फीचर देखने को मिल जाता है. केस की बैटरी लाइफ 42 घंटे है, जबकि ईयरबड्स को एक बार की चार्जिंग में करीब 6 घंटे तक यूज कर सकते हैं. इनमें अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं. जो इस रेंज में काफी शानदार साबित हो सकते हैं. इन्हें फ्लिपकार्ट से 1,599 रुपये में खरीदकर अपना बना सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Online Shopping Mistakes: ऑनलाइन खरीददारी करते वक्त ये गलतियां कर देंगी कंगाल, भूलकर भी न करें ये सब, तुरंत जानें डिटेल

Crossbeats Epic Lite

इन कमाल के Crossbeats Epic Lite ईयरबड्स में ANC तकनीक दी गई है. इनका चार्जिंग केस एक बार फुल चार्ज होने के बाद 12 घंटे तक का बैकअप देता है. इनमें इंस्टेंट कनेक्ट का ऑटो फीचर भी दिया जाता है. बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी के इन ईयरबड्स को 2,599 रुपये में फ्लिपकार्ट से खरीदकर तुरंत अपना बना लीजिए और तोहफे के तौर पर अपनी मां को दे दीजिए.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you