मनोरंजनNMACC fashion: नीता अंबानी ने किया भव्य "कल्चरल सेंटर...

NMACC fashion: नीता अंबानी ने किया भव्य “कल्चरल सेंटर ” का शुभारंभ,एक साथ दिखी अंबानी परिवार की चार पीढ़ियां

-

होममनोरंजनNMACC fashion: नीता अंबानी ने किया भव्य "कल्चरल सेंटर " का शुभारंभ,एक साथ दिखी अंबानी परिवार की चार पीढ़ियां

NMACC fashion: नीता अंबानी ने किया भव्य “कल्चरल सेंटर ” का शुभारंभ,एक साथ दिखी अंबानी परिवार की चार पीढ़ियां

Published Date :

Follow Us On :

NMACC fashion: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की लॉन्चिंग सेरेमनी में अंबानी परिवार की 4 पीढ़ियां एक साथ दिखी. NMACC के लांच पर देश-दुनिया की दिग्गज हस्तियों का जमावड़ा रहा. अंबानी परिवार की पार्टी हो और धमाकेदार ना हो, यह तो हो ही नहीं सकता है.इस लॉन्चिंग सेरेमनी में देशी-विदेशी कलाकारों, धर्म गुरुओं, स्पोर्ट्स और बिजनस जगत से जुड़े दिग्गजों ने चार चांद लगाए. इस लॉन्चिंग सेरेमनी की मेजबानी रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी ने की.

ये भी पढ़ें: Neeta Ambani Looks: बेहद खास है नीता अंबानी का फैशन स्टाइल, देखें उनका बेहतरीन कलेक्शन

इस उद्घाटन कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी ने किया. कोकिलाबेन मुकेश अंबानी की मां हैं. मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, सहित पूरा परिवार इस दौरान मौजूद था. कोकिलाबेन ने दीप जलाकर द आर्ट हाउस का उद्घाटन किया. इससे पहले ओपनिंग सेरेमनी में मुकेश अंबानी, श्लोका अंबानी, ईशा अंबानी, स्वाति पीरामल, आकाश अंबानी और अजय पीरामल नज़र आए थे.सेरेमनी के आखिरी दिन नीता और ईशा अंबानी ने “इंडिया इन फैशन: द इम्पैक्ट ऑफ इंडियन ड्रेस एंड टेक्सटाइल्स ऑन द फैशनेबल इमेजिनेशन” का अनावरण किया. यह रिजोली द्वारा प्रकाशित एक कॉफी टेबल बुक है. इस कार्यक्रम में अंबानी परिवार के सदस्य काफी फैशनेबल ड्रेसेज में दिखाई दिए.

लाल ड्रेस में बड़ी खूबसूरत दिखीं ईशा अंबानी (NMACC fashion)

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की लॉन्चिंग सेरेमनी के दूसरे दिन मुकेश अंबानी के बेटे-बहू आकाश अंबानी और श्लोका मेहता छाए रहे. दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े मुस्कुराहट के साथ सभी का वेलकम कर रहे थे. श्लोका ने एक थिक बॉर्डर वाली शिमरी गोल्ड साड़ी और पिंक दुपट्टा पहना हुआ था. वहीं, आकाश ने बॉटल ग्रीन कुर्ता और एंब्रॉयडरी जैकेट पहनी हुई थी. ईशा अंबानी अपनी लाल ड्रेस में बड़ी खूबसूरत दिखाई दी.

मुंबई में शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी कल्चरण सेंटर का आगाज हुआ. इस दौरान देश-विदेश के कलाकार, धर्म गुरु, खेल और व्यापार जगत की जानी-मानी हस्तियां मौजूद रहे. उद्घाटन समारोह की मेजबानी रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी और उनकी पुत्री ईशा अंबानी ने की.

कार्यक्रम के दौरान नीता अंबानी ने कहा,“कल्चरल सेंटर को मिल रहे सपोर्ट से मैं अभिभूत हूं. यह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कल्चरल सेंटर्स में से एक है. यहां सभी कलाओं और कलाकारों का स्वागत है. यहां छोटे शहरों और दूर-दराज के युवाओं को भी अपनी कला दिखाने का मौका मिलेगा. मुझे उम्मीद है की दुनिया के बेहतरीन शो यहां आएंगे.” मुकेश अंबानी ने कहा, “मुंबई के साथ देश के लिए भी यह कला का बड़ा केंद्र बनकर उभरेगा. यहां बड़े शो हो सकेंगे. मुझे उम्मीद है कि भारतीय अपनी पूरी कलात्मकता के साथ ओरिजनल शो को प्रोड्यूस कर सकेंगे.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you