मनोरंजनजानें, कौन हैं Bigg Boss 16 के विनर MC...

जानें, कौन हैं Bigg Boss 16 के विनर MC Stan की गर्लफ्रेंड “बूबा”

-

होममनोरंजनजानें, कौन हैं Bigg Boss 16 के विनर MC Stan की गर्लफ्रेंड "बूबा"

जानें, कौन हैं Bigg Boss 16 के विनर MC Stan की गर्लफ्रेंड “बूबा”

Published Date :

Follow Us On :

Bigg Boss 16:कन्ट्रोवर्सीयल रियालिटी शो बिग बॉस का 16 वा सीजन खत्म हो गया है और एमसी स्टैन ने शो जीत लिया है. शो के दौरान से लेकर फिनाले के दिन भी हमे एमसी स्टैन की गर्लफ्रेंड बूबा का जिक्र देखने को मिला था. ऐसे में लोग भी बूबा के बारे जानना चाह रहे हैं. आइए जानते हैं कि बूबा कौन हैं और उनका असली नाम क्या है-

ये हैं बूबा और एमसी स्टैन की लव स्टोरी (Bigg Boss 16)

बूबा और एमसी स्टैन की लव स्टोरी बेहद खास है. स्टैन ने शो के दौरान की बताया था कि वो जब बूबा से मिले थे उस समय वो किसी और को डेट कर रहे थे लेकिन उन्हें जल्द ही इस बात का एहसास हो गया था कि उन्हें बूबा पसंद आ गई है. इसी के बाद उन्होंने अपने पहले रिलेशनशिप को खत्म किया और बूबा के आगे प्यार का इजहार किया.

एमसी स्टैंड ने अपनी और बूबा की लव स्टोरी का खुलासा भी बिग बॉस की जर्नी में किया था. इस दौरान उन्होंने बताया था कि जब पहली बार बूबा से मिले तो उन्होंने अपनी पहली गर्लफ्रेंड को छोड़ दिया था. स्टैंड ने बताया कि बुआ से पहले मैं एक लड़की को डेट कर रहा था. वह लड़की भी मुझे पसंद थी, लेकिन मेरे मन में उसे लेकर वह फीलिंग नहीं थी. लेकिन जब महबूबा से मिला तो मैंने उससे पहले ही चीजें क्लियर कर दी और उसे बता दिया कि मुझे अनम शेख पसंद है. इस पर वह काफी रोई और बाद में हमारा ब्रेकअप हो गया. आज वह बूबा के साथ अपनी लव लाइफ में काफी खुश है.

एमसी स्टैन कई बार शो में यह जाहिर कर चुके हैं कि वो बूबा से बहुत प्यार करते हैं. यहां तक की स्टैन की मम्मी ने भी फैमिली वीक के दौरान बताया था कि दोनों परिवार वालों को यह रिश्ता मंजूर है.जहां लोग अपने पार्टनर का नाम छुपाते नज़र आते हैं. वहीं एमसी स्टेन ने खुलकर अपने प्यार के बारे में बताया. साथ ही वह कई बार बूबा के कपड़े भी सूंघते नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें:Bollywood:ऐसा क्या हुआ जो सलमान और शाहरुख के साथ फिल्म नहीं करना चाहते ऋतिक, पढ़ें कारण

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Phone में भर गया है Virus, तो रिमूव करने के लिए फॉलो करें ये आसान तरीका

Mobile virus: आज के समय में लोग स्मार्टफोन तो...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you