मनोरंजनGadar 2 में हैंडपंप वाला सीन देखकर कार्तिक आर्यन...

Gadar 2 में हैंडपंप वाला सीन देखकर कार्तिक आर्यन करने लगे अजीबो-गरीब हरकत, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

-

होममनोरंजनGadar 2 में हैंडपंप वाला सीन देखकर कार्तिक आर्यन करने लगे अजीबो-गरीब हरकत, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

Gadar 2 में हैंडपंप वाला सीन देखकर कार्तिक आर्यन करने लगे अजीबो-गरीब हरकत, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

Published Date :

Follow Us On :

Gadar 2 थियेटर्स में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को दर्शक दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं। अब तक इस फिल्म ने कमाई के मामले में 100 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है। 22 साल बाद भी तारा सिंह और शकीना की जोड़ी का क्रेज कम नहीं हुआ है। वहीं इस फिल्म का जलवा फिल्मी सितारों पर भी जमकर देखा जा रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें वे तारा सिंह के हैंडपंप वाले सीन को देखकर अजीबो-गरीब हरकत करते नजर आ रहे हैं। हम यहां आपको इसी वायरल वीडियो के बारे में बताने वाले हैं।

तारा सिंह के दीवाने हुए कार्तिक आर्यन

हाल ही में सनी देओल और अमीशा पटेल स्टारर फिल्म गदर-2 को देखने के लिए कार्तिक आर्यन भी पहुंचे थे और इस दौरान सनी देओल के हैंडपंप वाले सीन पर वो जमकर हूटिंग करते दिखाई दिए, वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है तारा सिंह लोगों को मारने के लिए हैंडपंप की तरफ देखते हैं और फिर लोगों के सामने जोर से दहाड़ लगाते हैं, जिसे सुनकर सभी लोग डर जाते हैं। जिससे पाकिस्तान की हालत टाइट हो जाती है, बस इसी का वीडियो कार्तिक आर्यन ने साझा किया है और अब ये सोशल मीडियो के गलियारों में हर तरफ जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : Gadar 2 में जलवा बिखेरने के बाद अब ‘Mystery of Tattoo’ में नजर आएंगी अमीषा पटेल, ट्रेलर हुआ रिलीज

कैप्शन में लिखी ये बात

कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो क्लिप को शेयर करने के साथ ही एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने कहा कि वो सनी देओल के इसी आइकॉनिक सीन के वो दीवाने हैं और तभी इस सीन को देखकर मैं जोर से चिल्लाने लगा। गौरतलब है कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट पर बिजी चल रहे हैं।

सलमान ने भी की है तारीफ

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई लगातार जारी है। इस फिल्म पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं और यही कारण दिन ब दिन इसके कलेक्शन में भी तगड़ा इजाफा हो रहा है। बता दें हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लोगों से फिल्म को देखने की अपील की है।

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you