मनोरंजनIndependence Day Songs: स्वतंत्रता दिवस पर सुनिए ये देश...

Independence Day Songs: स्वतंत्रता दिवस पर सुनिए ये देश भक्ति गाने, जिंदा हो जाएगा जोश

-

होममनोरंजनIndependence Day Songs: स्वतंत्रता दिवस पर सुनिए ये देश भक्ति गाने, जिंदा हो जाएगा जोश

Independence Day Songs: स्वतंत्रता दिवस पर सुनिए ये देश भक्ति गाने, जिंदा हो जाएगा जोश

Published Date :

Follow Us On :

Independence Day Songs: स्वतंत्रता दिवस के दिन लोग अपने-अपने अंदाज में 15 अगस्त का दिन मानते हैं। अगर आप एक भारतीय हैं और अपना 75 व स्वाधीनता दिवस मनाने जा रहे हैं, तो देशभक्ति गाने जरूर सुने। 15 अगस्त 1947 को आजादी मिली थी। एक बार फिर आजादी के जोश को जिंदा करने के लिए स्वतंत्रता दिवस के ये गाने आपको अपने देश के लिए भावुक कर देंगे। अगर आप 15 अगस्त के दिन घर पर हैं तो इन भक्ति में गीतों के साथ आप आजादी के रंग में रंग सकते हैं। अभी हाल ही में बॉलीवुड में कुछ ऐसी देशभक्ति गीत रिलीज हुए हैं जिसे सुनने के बाद इंसान के अंदर जोश और देशभक्ति की भावना जाग उठती है।

Independence Day Songs

तेरी मिट्टी

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म केसरी का गाना तेरी मिट्टी आजादी के जश्न के लिए बेस्ट है। बी प्राक का यह गाना उन जवानों को समर्पित है जो अपने देश के लिए अपनी जान दे देते हैं। इस गाने को यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

भारत

अगर आप आजादी के मौके पर कुछ मधुर और कर्णप्रिय गाने सुनना चाहते हैं तो भारत गाना आपके लिए परफेक्ट है। मणिकर्णिका फिल्म के इस गाने को शंकर महादेवन ने गाया है और संगीत शंकर एहसान लॉय ने दिया है। इस गाने के बोल मशहूर लेखक प्रसून जोशी ने लिखे हैं.

ए वतन

फिल्म राजी के गाने ऐ वतन ने करोड़ों भारतीयों का दिल जीत लिया है। इस गाने को सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज दी है. देशभक्ति के मौके पर आपको ये गाना जरूर सुनना चाहिए.

Independence Day Songs

जग्गा हिंदुस्तान

15 अगस्त के दिन आप अक्षय कुमार का यह गाना सुन सकते हैं अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म का गाना जब का हिंदुस्तान अमान मलिक और केके ने गाया था देश भक्ति के रंग में रंगने के लिए और देश के प्रति अपनी भावना व्यक्त करने के लिए आप यह गाना सुन सकते हैं।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you