मनोरंजनMangalavaar Teaser: "मंगलवार" का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, ट्रेलर...

Mangalavaar Teaser: “मंगलवार” का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

-

होममनोरंजनMangalavaar Teaser: "मंगलवार" का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

Mangalavaar Teaser: “मंगलवार” का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

Published Date :

Follow Us On :

Mangalavaar Teaser: आरएक्स 100 जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर अजय भूपति एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. उनकी फिल्म मंगलवार का टीजर रिलीज हो चुका है. अजय भूपति की यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टीजर में एक गांव नजर आता है. जिसमें गांव से भी लोग हैरान भरी नजरों से देख रहे होते हैं. फिल्म मंगलवार का निर्देशन अजय भूपति ने किया है तो वहीं फिल्म “कंतारा” फेम अजनीश लोकनाथ ने बैकग्राउंड स्कोर दिया है. कंतारा में इनके बैकग्राउंड स्कोर की काफी चर्चा हुई थी.

“मंगलावर” का टीजर हुआ जारी (Mangalavaar Teaser)

फिल्म का टीजर ग्रामीण परिवेश के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है. कंटेंट के बारे में अपने स्वयं के बयानों को सही ठहराते हुए अजय ने टीजर में साबित कर दिया कि उन्होंने फिल्म निर्माण में ऐसी शैली का प्रयोग किया है, जो भारतीय सिनेमा में कभी नहीं देखी गई है. यह फिल्म 1990 के दशक के एक गांव पर आधारित एक हॉरर थ्रिलर बताई जा रही है. यह एक दक्षिण भारतीय फिल्म है और तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:Jawan Poster: शाहरूख खान ने फिल्म “जवान” में नयनतारा का लुक किया शेयर, जानें क्यों शाहरुख खान ने कहा “गुड टू गो चीफ”

दर्शकों के बीच वायरल हो रहा है टीजर

टीजर की रिलीज के बाद निर्माता स्वाति रेड्डी गुनुपति और सुरेश वर्मा एम ने कहा, “हमारे निर्देशक अजय भूपति ने खुद को एक बार फिर एक अच्छे फिल्म निर्माता के रूप में साबित किया है. उन्होंने बेहतरीन विषयवस्तु वाली एक बेहतरीन फिल्म बनाई है. यह भारतीय सिनेमा की एक अगले लेवल की फिल्म होने जा रही है और टीजर का ट्रेंडिंग लिस्ट में होना इस बात का गवाह है. हमने 99 दिनों का शूट शेड्यूल पूरा किया है. “कंतारा” फेम अजनीश लोकनाथ के संगीत ने इस प्रोजेक्ट में अहम योगदान दिया है.”हालांकि अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है. लेकिन फिल्म के टीजर को देखने के बाद फैंस में इसके लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है.

आपको बता दें कि स्वाति रेड्डी गुनुपति और सुरेश वर्मा एम मुद्रा मीडिया वर्क्स और ए क्रिएटिव वर्क्स के तहत इस परियोजना का समर्थन कर रहे हैं. फिल्म में पायल राजपूत, श्रवण रेड्डी, चैतन्य कृष्णा, नंदिता स्वेता, अजय घोष और लक्ष्मण अहम भूमिका निभा रहे हैं. कहानी में 30 किरदार हैं और हर किरदार को फिल्म में एक निश्चित स्थान मिला है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you