मनोरंजनJawan Poster: शाहरूख खान ने फिल्म "जवान" में नयनतारा...

Jawan Poster: शाहरूख खान ने फिल्म “जवान” में नयनतारा का लुक किया शेयर, जानें क्यों शाहरुख खान ने कहा “गुड टू गो चीफ”

-

होममनोरंजनJawan Poster: शाहरूख खान ने फिल्म "जवान" में नयनतारा का लुक किया शेयर, जानें क्यों शाहरुख खान ने कहा "गुड टू गो चीफ"

Jawan Poster: शाहरूख खान ने फिल्म “जवान” में नयनतारा का लुक किया शेयर, जानें क्यों शाहरुख खान ने कहा “गुड टू गो चीफ”

Published Date :

Follow Us On :

Jawan Poster: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म “जवान” से फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा का लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. किंग खान ने खुद अपने सोशल मीडिया पर ये पोस्टर शेयर किया है. फिल्म का जबसे प्रीव्यू रिलीज हुआ है तभी से फिल्म को लेकर चर्चा का बाजार गर्म हो गया.

फिल्म की फीमेल पावर बहुत मजबूत है और यही वजह है कि गौरी खान को भी इस फिल्म का प्रीव्यू खूब पसंद आया.फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा फीमेल लीड में हैं और और “जवान” में उनका लुक काफी अपीलिंग है. आज दो नयनतारा का पोस्टर सामने आया है उसमें एक्ट्रेस का जबरदस्त एक्शन अवतार नज़र आ रहा है. फैंस लंबे समय से फिल्म से जुड़ी एक एक डिटेल्स का वेट कर रहे थे ऐसे में उन्हें शाहरुख खान ने जब सरप्राइज दिया तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

ये भी पढ़ें:Satyaprem ki katha: फ़िल्म “सत्यप्रेम की कथा” का टीजर हुआ रिलीज, प्यार में डूबे दिखें कार्तिक और कियारा

फिल्म “जवान” में नयनतारा का लुक आया सामने (Jawan Poster)

नयनतारा के एक्शन अवतार का पोस्टर शेयर करते हुए जवान एक्टर शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा है, “तूफान के आने से पहली की शांति.”जवान के पोस्टर में नयनतारा का लुक देखकर लग रहा है कि वो फिल्म में हाई-ऑक्टेन एक्शन करती नज़र आएंगी. पोस्टर में वो ब्लैक ड्रेस में हाथ में राइफल उठाए नज़र आ रही हैं.”जवान” रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है. फिल्म का निर्देशन साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली ने किया है. फिल्म गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है. “जवान” 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर जवान का एक नया पोस्टर रिलीज किया है. इस नए पोस्टर में एक्ट्रेस नयनतारा का फायरी लुक नजर आ रहा है. नयनतारा हाथ में गन लिए फुल ऑन एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं. इस पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “वह तूफ़ान से पहले आने वाली गड़गड़ाहट है! नयनतारा.””जवान” के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने एक बयान में कहा, “‘जवान” एक यूनिवर्सल स्टोरी है जो भाषाओं और भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी के एंजॉय के लिए है.

इस यूनिक फिल्म को बनाने का क्रेडिट एटली को जाता है, जो कि मेरे लिए यह एक शानदार एक्सपीरियंस है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं! टीज़र आइसबर्ग का बिल्कुल छोटा सी टिप है और इस बात की झलक देता है कि क्या और अमेजिं आने वाला है.”

बता दें कि “जवान” में नयनतारा और शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, विजय सेतुपति, योगी बाबू और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं. बता दें कि जवान में शाहरुख खान का अल-अलग लुक देखने को मिलेगा. शाहरुख ने फिल्म में बाल्ड लुक भी लिया है. वहीं फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you