मनोरंजनBB OTT 2: "बिग बॉस ओटीटी 2" में एक...

BB OTT 2: “बिग बॉस ओटीटी 2” में एक साथ हुआ डबल एलिमिनेशन,विनर रेस से बाहर हुए ये कंटेस्टेंट्स

-

होममनोरंजनBB OTT 2: "बिग बॉस ओटीटी 2" में एक साथ हुआ डबल एलिमिनेशन,विनर रेस से बाहर हुए ये कंटेस्टेंट्स

BB OTT 2: “बिग बॉस ओटीटी 2” में एक साथ हुआ डबल एलिमिनेशन,विनर रेस से बाहर हुए ये कंटेस्टेंट्स

Published Date :

Follow Us On :

BB OTT 2: कन्ट्रोवर्सीयल रियलिटी शो “बिग बॉस ओटीटी 2” अपने अंतिम पड़ाव पर है, इस शो में लोग एक घर में एक साथ रहते हैं और विभिन्न चुनौतियों का सामना करते हैं. सलमान खान इस शो के होस्ट हैं और इस शो को 14 अगस्त को अपना विनर मिल जाएगा. शो का यह सीज़न ढेर सारी प्रेम कहानियों और आश्चर्यों के साथ बहुत रोमांचक रहा है. शो देखने वाले लोग अपने पसंदीदा व्यक्ति को जिताने के लिए खूब वोट कर रहे हैं. लेकिन अब शो को लेकर एक अहम खबर आई है. घर में रह रहे दो लोगों को अंतिम सप्ताह से पहले घर भेज दिया गया है. यह खबर उन प्रशंसकों के लिए एक बड़ा आश्चर्य होगी जो जानना चाहते हैं कि कौन बाहर हुआ.

“बिग बॉस ओटीटी 2” में ये दो कंटेस्टेंट्स हुए घर से बेघर (BB OTT 2)

टीवी शो “बिग बॉस ओटीटी 2” में आखिरी हफ्ते से पहले दो लोग वोट आउट हो गए. इनके नाम अविनाश सचदेव और जाद हदीद हैं.अब इस शो में कुछ ही लोग बचे हैं जो ट्राफी जीत सकते हैं और “बिग बॉस ओटीटी 2” के विजेता कहला सकते हैं. इनके कंटेस्टेंट्स का नाम हैं बबिका धुर्वे, पूजा भट्ट, जिया शंकर, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और एल्विश यादव.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss OTT 2: बिहार की मनीषा पर भारी पड़ सकता है उनका घमंड,हो सकती हैं टॉप 3 की लिस्ट से बाहर!

जाद हदीद का रोमांचक रहा बीबी सफर

जाद हदीद की बीबी यात्रा वास्तव में एक रोमांचक यात्रा की तरह रही है. लोगों ने सोचा कि वह पिछले सीज़न के अपने दोस्त अब्दु रोज़िक की तरह व्यवहार करेगा, लेकिन उसने वास्तव में अच्छा बनकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया. बबिका के साथ उसका बड़ा झगड़ा हुआ और सभी ने इसके बारे में बात की. जिया शंकर से भी उनका बेटी जैसा खास रिश्ता था. वहीं आकांक्षा पुरी के साथ उनके किस की भी लोगों ने खूब चर्चा की. लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, जैड शांत होता गया.

ऐसा रहा अविनाश सचदेव का बीबी सफर

अविनाश सचदेव को देखकर लोग इसलिए उत्साहित थे क्योंकि वहां उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड पलक भी थीं. उनके बीच ज्यादा लड़ाई नहीं हुई और पलक शो से जल्दी चली गईं. लेकिन अब, अविनाश जा रहे हैं क्योंकि पर्याप्त लोगों ने उन्हें वोट नहीं दिया.

बता दें कि बीते दिनों में बीबी दर्शकों को उनका पहला फाइनलिस्ट मिल गया है. अभिषेक के फैंस भी उनकी इस उपलब्धि से काफी खुश हैं. अभिषेक मलहान न सिर्फ शो के पहले फाइनलिस्ट बने हैं, बल्कि इस सीजन के आखिरी घर के कैप्टन भी बन गए हैं. अब देखना है कि अभिषेक को टक्कर देने और कौन से कंटेस्टेंट फाइनल में अपनी जगह बना पाते हैं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you