मनोरंजनBigg Boss OTT 2: बिहार की मनीषा पर भारी...

Bigg Boss OTT 2: बिहार की मनीषा पर भारी पड़ सकता है उनका घमंड,हो सकती हैं टॉप 3 की लिस्ट से बाहर!

-

होममनोरंजनBigg Boss OTT 2: बिहार की मनीषा पर भारी पड़ सकता है उनका घमंड,हो सकती हैं टॉप 3 की लिस्ट से बाहर!

Bigg Boss OTT 2: बिहार की मनीषा पर भारी पड़ सकता है उनका घमंड,हो सकती हैं टॉप 3 की लिस्ट से बाहर!

Published Date :

Follow Us On :

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 रियालिटी टीवी शो का अंतिम एपिसोड जल्द ही आने वाला है. लोग यह देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि कौन जीतेगा. लोग टॉप 3 प्रतिभागियों के बारे में ऑनलाइन बात कर रहे हैं, लेकिन बिहार की मनीषा रानी नाम की शख्स का जिक्र नहीं है. लोग सोच रहे हैं कि ऐसा क्यों, क्योंकि पहले उन्हें टॉप 3 में से एक माना जाता था. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि वह फाइनल की रेस में नहीं होंगी.

क्या मनीषा रानी का घमंड ले डूबेगा उनका सपना? (Bigg Boss OTT 2)

जब मनीषा रानी नाम की मशहूर शख्सियत सलमान खान के साथ एक टीवी शो में गईं तो लोग यह देखकर हैरान रह गए कि वह कितनी मासूम और सच्ची हैं. महज 26 साल की होने के बावजूद उन्होंने शो में खुद को बहुत अच्छे से पेश किया. हर कोई उससे प्यार करता था और यहां तक ​​कि शो के अन्य लोग भी उसके आसपास रहकर खुश थे. जब भी वह वहां होती थी तो सभी हंसते थे और अच्छा समय बिताते थे.

एक टीवी शो में मनीषा नाम की एक लड़की थी जिसे पहले तो हर कोई बहुत पसंद करता था. उन्होंने सोचा कि वह स्वयं जैसी है और यह देखकर वे खुश थे. उसने अभिषेक नाम का एक अच्छा दोस्त भी बनाया. लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, मनीषा ने अलग तरह से अभिनय करना शुरू कर दिया. उसने लोगों के बीच समस्याएँ पैदा करना शुरू कर दिया और इससे वे अब उसके आसपास नहीं रहना चाहते थे.

सलमान खान ने मनीषा से कहा कि उन्हें सावधान रहने की जरूरत है. सभी ने देखा कि मनीषा का व्यवहार बदल रहा था और उन्होंने उसे बेहतर महसूस कराने की कोशिश की. पूजा भट्ट, जिया शंकर, अविनाश सचदेव और फलक नाज़ जैसे प्रतियोगियों ने उनसे कहा कि वह चीजों को अलग तरीके से करना शुरू कर रही हैं. पूजा ने यहां तक ​​कहा कि मनीषा बहुत घमंडी हो गई थीं और सोच रही थीं कि उन्हें शो से बाहर नहीं किया जा सकता. लेकिन यह सच नहीं है. उन्होंने उससे कहा कि भले ही वह मनोरंजन करने की कोशिश कर रही है, लेकिन वह मतलबी भी हो रही है.

एल्विश के पिता और सलमान मनीषा से हुए परेशान

वीकेंड का वार नाम के शो में सलमान खान ने मनीषा से कहा कि वह ज्यादा घमंड न करें क्योंकि वह जल्द ही गिर सकती हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने शो के पिछले सभी सीज़न देखे हैं, इसलिए क्रू को पता है कि हर चीज़ की फुटेज कैसे प्राप्त करनी है. आत्मविश्वासी होना ठीक है, लेकिन अति आत्मविश्वासी होना अच्छा नहीं है.

ये भी पढ़ें:Motion Poster Of Taali:”मैं ताली बजाती नहीं, बजवाती हूं”, सुष्मिता की “ताली” का धांसू मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Weather Update: इन राज्यों में बारिश के साथ पड़ेंगे ओले,जानें देश के मौसम का हाल

Weather Update:उत्तर भारत में मौसम लगातार बदलता जा रहा...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you