मनोरंजनMotion Poster Of Taali:"मैं ताली बजाती नहीं, बजवाती हूं",...

Motion Poster Of Taali:”मैं ताली बजाती नहीं, बजवाती हूं”, सुष्मिता की “ताली” का धांसू मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

-

होममनोरंजनMotion Poster Of Taali:"मैं ताली बजाती नहीं, बजवाती हूं", सुष्मिता की "ताली" का धांसू मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

Motion Poster Of Taali:”मैं ताली बजाती नहीं, बजवाती हूं”, सुष्मिता की “ताली” का धांसू मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

Published Date :

Follow Us On :

Motion Poster of Taali:अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी सीरीज “ताली” को लेकर चर्चा में हैं. फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है. “ताली” का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है, जो काफी जबर्दस्त है. मोशन पोस्टर में सुष्मिता का चेहरा पूरा नजर नहीं आ रहा है, सिर्फ आंखें ही नज़र आ रही हैं. मगर, आंखों से ही एक्ट्रेस ने गजब की अदाकारी की है. बता दें कि इस सीरीज में सुष्मिता किन्नर गौरी सावंत का रोल अदा करती नज़र आएंगी.

https://www.instagram.com/reel/CuHXhi4r3vT/?igshid=NjIwNzIyMDk2Mg==

दमदार अंदाज में दिखीं अभिनेत्री (Motion Poster Of Taali)

मोशन पोस्टर जियो सिनेमा के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया है. मोशन पोस्टर में तीन जेंडर टिक बॉक्स बने दिखाई दे रहे हैं, जिसमें ट्रांसजेंडर बॉक्स में बिंदी दिखती है. फिर सुष्मिता सेन का माथा और बोलती हुई सी आंखें दिखाई देती हैं. ताली में सुष्मिता सेन के अवतार से साफ समझा जा सकता है कि दर्शकों को एक कमाल की कहानी सुनने को मिलने वाली है.

ये भी पढ़ें:Adipurush:फ़िल्म आदिपुरुष में “हनुमान” के डायलॉग पर भड़के दर्शकों ने सुनाई खरी- खोटी,लेखक मनोज मुंतशिर ने दी सफाई

मोशन पोस्टर में सुष्मिता सेन कहती सुनाई देती हैं, “तू मुश्किल दे दे भगवान, मैं आसान करूं. तू दे दे शक्ति दे मैं गुलिस्ता करूं. लाख गिरा दे बिजली मुझपे, मैं तो सतरंग बनूं.” बता दें कि “ताली” को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा. हालांकि ,अभी इसकी रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है. आपको बता दें कि “ताली” का निर्देशन रवि जाधव ने किया है.

मोशन पोस्टर पर यूजर्स की काफी अच्छी प्रतिक्रिया आ रही है. हर कोई सुष के अंदाज की तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने लिखा, “सुष्मिता सिर्फ आप ही इसे कर सकती हो. हमें भरोसा है कि आप इस रोल को यादगार अंदाज में अदा करोगी.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इसका इंतजार हमें बेसब्री से है. डुग्गा डुग्गा.” बता दें कि “ताली” के अलावा सुष्मिता सेन वेब सीरीज “आर्या 3” को लेकर भी चर्चा में है, जो कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

कप्तान चुने जाने के बाद क्या बोले Shubhman Gill, भावुक होकर कहा ये

Shubhman Gill: आईपीएल 2024 को शुरू होने में अब...

Google Chrome को कर लें अपडेट, नहीं तो हो जाएगा ये तगड़ा नुकसान

Google Chrome: अगर आप भी गूगल क्रोम को काफी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you