मनोरंजनTunisha Sharma Suicide Case में आरोपी शीजान की...

Tunisha Sharma Suicide Case में आरोपी शीजान की हो सकती है जमानत,2 मार्च को होगी अगली सुनवाई

-

होममनोरंजनTunisha Sharma Suicide Case में आरोपी शीजान की हो सकती है जमानत,2 मार्च को होगी अगली सुनवाई

Tunisha Sharma Suicide Case में आरोपी शीजान की हो सकती है जमानत,2 मार्च को होगी अगली सुनवाई

Published Date :

Follow Us On :

Tunisha Sharma Suicide Case:मुंबई में शूटिंग के दौरान 24 दिसंबर को टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने आत्महत्या कर ली थी. तुनिशा शर्मा सुसाइड केस उनके को-एक्टर शीजान पर हत्या के आरोप लगे हैं. तुनिशा की मां का कहना है कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती है और उनकी शिकायत के बाद शीजान खान को पुलिस हिरासत में भेजा गया था. अब शीजान के वकील ने कोर्ट में अभिनेता पर लगाए आत्महत्या के आरोपों का विरोध किया है.

Tunisha Sharma Suicide Case में शीजान खान की हो सकती है जमानत

तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में आरोपी शीजान के वकील ने उनपर लगाए आत्महत्या के आरोपों का विरोध किया और शीजान की जमानत पर रिहाई की मांग की. इससे पहले 13 जनवरी को भी एक्टर के वकील ने वसई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी, जोकि खारिज कर दी गई थी. अब इस केस की अगली सुनवाई दो मार्च को की जाएगी.

बता दें कि तुनिशा शर्मा ने टीवी सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. घटना के वक्त वह एक मेकअप रूम में थी. अंदर से गेट बंद पाया गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और स्टाफ और साथियों से जानकारी ली. तुनिशा शर्मा टीवी सीरियल “अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल” और कटरीना कैफ की फिल्म “फितूर” के बाद चर्चा में आई थीं. तुनिशा आत्महत्या केस मामले में मुंबई के वसई कोर्ट ने शीजान खान को पुलिस की हिरासत में भेज दिया था, जिसके बाद से इस केस की सुनवाई लगातार चल रही है.

अभिनेता शीजान खान के वकील ने कहा, “मामले की जांच पूरी हो चुकी है और चार्जशीट दाखिल हो चुकी है, इसलिए आरोपी को जमानत पर रिहा किया जाना चाहिए.” उनके वकील ने अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 306, जिसके तहत खान पर पुलिस ने केस दर्ज किया है, इस मामले में लागू नहीं होता है.

ये भी पढ़ें:Tunisha Sharma: शीजान खान की है सीक्रेट गर्लफ्रेंड, सुसाइड से पहले तुनिशा ने की थी उससे बात

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you