बिजनेसBusiness Idea: घर पर खाली बैठने से क्या फायदा,...

Business Idea: घर पर खाली बैठने से क्या फायदा, शुरू कर लें ये बिजनेस, कुछ ही महीनों में बन जाओगे लखपति

Business Idea: अगर आप दिन भर घर पर खाली बैठे हुए हैं तो आप अपने ही घर से बिजनेस शुरू कर महीने का आसानी से 20 से 30,000 रुपए कमा सकते हैं.

-

होमबिजनेसBusiness Idea: घर पर खाली बैठने से क्या फायदा, शुरू कर लें ये बिजनेस, कुछ ही महीनों में बन जाओगे लखपति

Business Idea: घर पर खाली बैठने से क्या फायदा, शुरू कर लें ये बिजनेस, कुछ ही महीनों में बन जाओगे लखपति

Published Date :

Follow Us On :

Business Idea: आज के समय में लोग 9 से 12 जॉब कर परेशान हो चुके हैं. जिसकी वजह से उन्हें अब अपना बिजनेस शुरू करने का आईडिया पसंद आ रहा है और लोग भी इस बिजनेस को शुरू करने के लिए अच्छी फंडिंग की तलाश करते हैं. लेकिन अगर आपके पास बजट कम है और आप अपना खुद का बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो आज मैं आपके लिए एक ऐसा बिजनेस प्लान लेकर आए हैं. जिसकी मदद से आप महीने का हजारों रुपए कमाकर कुछ ही महीना में लखपति बन सकते हैं.

अगरबत्ती का करें कारोबार

आप अपने घर पर अपने परिवार वालों के साथ मिलकर अगरबत्ती के कारोबार को शुरू कर सकते हैं. कई कंपनियां ऐसी हैं जो लोगों को घर से इस काम करने के लिए मटेरियल पहुंचती हैं और उन्हें महीने के तौर पर 15 से 20 हजार रुपए भी देती हैं. ऐसे में अगर आप इस काम को अपने परिवार वालों के साथ मिलकर शुरू करते हैं तो महीने का आसानी से 50 से 60 हजार रुपए घर बैठे बचा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Small Business Idea: मात्र 2000 रुपए की इस मशीन को खरीदकर कमाएं लाखों रुपए महीना, जानें कैसे

इलेक्ट्रिक लाइट्स का कारोबार

अगर आपका घर मार्केट से नजदीक है तो आप अपने ही घर में इलेक्ट्रिक लाइट्स का दुकान खोल सकते हैं. अगर अच्छा है तो आप इस दुकान नहीं बल्कि एक गोदान की तरह खोलकर अपने नजदीकी दुकानदारों से संपर्क कर इलेक्ट्रिक लाइट्स और इलेक्ट्रिक गैजेट्स की सप्लाई कर सकते हैं. इस बिजनेस को शुरू करने के बाद आप आसानी से घर बैठे ही अपनी ही दुकान से महीने का 15 से 20 हजार रुपए बचा सकते हैं.

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

17000 रुपए खर्च कर, घर लें जाएं ये Electric Car! सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 230km

सीएनजी कारों के बाद अब मार्केट में इलेक्ट्रिक गाड़ियों...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you