Site icon Bloggistan

Business Idea: घर पर खाली बैठने से क्या फायदा, शुरू कर लें ये बिजनेस, कुछ ही महीनों में बन जाओगे लखपति

Business idea

Business idea

Business Idea: आज के समय में लोग 9 से 12 जॉब कर परेशान हो चुके हैं. जिसकी वजह से उन्हें अब अपना बिजनेस शुरू करने का आईडिया पसंद आ रहा है और लोग भी इस बिजनेस को शुरू करने के लिए अच्छी फंडिंग की तलाश करते हैं. लेकिन अगर आपके पास बजट कम है और आप अपना खुद का बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो आज मैं आपके लिए एक ऐसा बिजनेस प्लान लेकर आए हैं. जिसकी मदद से आप महीने का हजारों रुपए कमाकर कुछ ही महीना में लखपति बन सकते हैं.

अगरबत्ती का करें कारोबार

आप अपने घर पर अपने परिवार वालों के साथ मिलकर अगरबत्ती के कारोबार को शुरू कर सकते हैं. कई कंपनियां ऐसी हैं जो लोगों को घर से इस काम करने के लिए मटेरियल पहुंचती हैं और उन्हें महीने के तौर पर 15 से 20 हजार रुपए भी देती हैं. ऐसे में अगर आप इस काम को अपने परिवार वालों के साथ मिलकर शुरू करते हैं तो महीने का आसानी से 50 से 60 हजार रुपए घर बैठे बचा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Small Business Idea: मात्र 2000 रुपए की इस मशीन को खरीदकर कमाएं लाखों रुपए महीना, जानें कैसे

इलेक्ट्रिक लाइट्स का कारोबार

अगर आपका घर मार्केट से नजदीक है तो आप अपने ही घर में इलेक्ट्रिक लाइट्स का दुकान खोल सकते हैं. अगर अच्छा है तो आप इस दुकान नहीं बल्कि एक गोदान की तरह खोलकर अपने नजदीकी दुकानदारों से संपर्क कर इलेक्ट्रिक लाइट्स और इलेक्ट्रिक गैजेट्स की सप्लाई कर सकते हैं. इस बिजनेस को शुरू करने के बाद आप आसानी से घर बैठे ही अपनी ही दुकान से महीने का 15 से 20 हजार रुपए बचा सकते हैं.

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version