ऑटो17000 रुपए खर्च कर, घर लें जाएं ये Electric...

17000 रुपए खर्च कर, घर लें जाएं ये Electric Car! सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 230km

अगर आप अपने लिए एक Electric Car खरीदने का प्लानिंग कर रहे है. लेकिन बजट कम तो घबराएं नहीं क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे है. जिसे आप केव

-

होमऑटो17000 रुपए खर्च कर, घर लें जाएं ये Electric Car! सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 230km

17000 रुपए खर्च कर, घर लें जाएं ये Electric Car! सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 230km

Published Date :

Follow Us On :

सीएनजी कारों के बाद अब मार्केट में इलेक्ट्रिक गाड़ियों (Electric Car) का ट्रेंड चल रहा है. इसी सेगमेंट में हाल के दिनों में लॉन्च हुई एमजी मोटर की (MG Comet) को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आइए इसके दमदार फीचर्स और बेहतर माइलेज के साथ-साथ पैसे आप इसे 17 हजार रुपए देकर खरीद सकते हैं, जानते है सब कुछ डिटेल्स में.

एमजी कॉमेंट में लगा है दमदार बैटरी पैक

यह एमजी मोटर की एक धांसू कार है जिसमें सेफ्टी के लिहाज से ड्यूअल फ्रंट एयर बैग दिया गया है. जो 2- डोर कार है हालांकि इसमें 4 लोगों की बैठने की जगह काफी है. वहीं इस कार को कंपनी ने 17.3kwh बैटरी पैक से जोड़ा है. इसके अलावा EBD और ABS भी दिया हुआ है.

Mg Comet
Mg Comet

नींद पूरे होते ही हो जायेगी फुल चार्ज

दरअसल, एमजी कॉमेंट की शुरुआती कीमत 7.98 लाख रुपए एक्स शोरूम से शुरू होकर 9.98 लाख रुपए एक्स शोरूम है. वहीं सुरक्षा के लिहाज से इसमें रियल पार्किंग सेंसर, रिवर्स पार्किंग कैमरा और आईएस ओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे कई दमदार फीचर दिए गए हैं. इस कार में लगी बैटरी को फूल चार्ज करने में करीब 7 घंटे का समय लग जाता है.

ये भी पढ़े : 300KM रेंज के साथ मार्केट में गदर मचाने आ रही ये छोटी EV कार, फीचर्स में देगी SUV को मात, जानें कीमत

एमजी कॉमेंट इतने कलर ऑप्शन में उपलब्ध

एनजी कॉमेंट को कंपनी ने 3 मोनोटोने और दो डुअल टन कलर ऑप्शन में पेश किया है. जिसमें Starry Black, Candy White, Apple Green, Aurora Silver शामिल है.

17 हजार की EMI पर खरीदे एनजी कॉमेंट को

इस कर को आप 86,000 डाउन पेमेंट के साथ घर ले जा सकते हैं. हालांकि इसमें 5 साल के लिए EMI भी मिल जाती है, जिसे पांच साल के लिए 9.8% ब्याज प्रतिमाह यानी 16,438 रुपए देने होंगे. वहीं आप चाहें तो डाउन पेमेंट और लोन स्कीम की अवधि को बदलकर EMI तौर पर कर सकते हैं. अगर आप अधिक जानकारी चाहते है तो आप अपने नजदीकी लीडरशिप पर जाकर प्राप्त कर सकते है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you