खेलWorld Cup 2023: विश्वकप में सबसे महंगा साबित हो...

World Cup 2023: विश्वकप में सबसे महंगा साबित हो रहा पाकिस्तान का ये गेंदबाज, खूब पड़ रहें हैं छक्के

पाकिस्तान का सफर इस विश्वकप कुछ खास नही रहा. साथ ही पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज हारिस रऊफ को भी इस विश्वकप खूब चौके छक्के लगे हैं.

-

होमखेलWorld Cup 2023: विश्वकप में सबसे महंगा साबित हो रहा पाकिस्तान का ये गेंदबाज, खूब पड़ रहें हैं छक्के

World Cup 2023: विश्वकप में सबसे महंगा साबित हो रहा पाकिस्तान का ये गेंदबाज, खूब पड़ रहें हैं छक्के

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023: तेज़ गेंदबाजी पाकिस्तान की मजबूती मानी जाती है. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म हो या कोई भी पूर्व खिलाड़ी उन्हें अपने तेज़ गेंदबाजों पर पूरा भरोसा है. चाहे हम पहले की टीम को देखे या अभी पाकिस्तान की लिस्ट में तेज़ गेंदबाज़ों की संख्या शुरू से ही ज्यादा रही है. वहीं भारत की पिच पर पाकिस्तान के एक गेंदबाज की हवा फुस्स हो गई. दरअसल हम बात कर रहें हैं पाकिस्तान के घातक गेंदबाज हारिस रऊफ की. रऊफ भारत की पिच पर इस विश्वकप काफी महंगे साबित हुए हैं.

रऊफ का नाम इस सूची में शामिल

World Cup 2023, Haris Rauf Bowling
Haris Rauf Bowling

पाकिस्तान के घातक गेंदबाज हारिस राउफ इस विश्वकप खूब महंगे साबित हुए. राउफ के खिलाफ इस विश्वकप बल्लेबाजों ने खूब रन बटोरे हैं. उन्हे इस विश्वकप खूब चौके और छक्के लगे हैं. आपको बता दें रऊफ को इस विश्वकप बल्लेबाज खूब रन मार रहें है. साथ ही रऊफ इस विश्वकप सबसे ज्यादा छक्के खाने वाले खिलाड़ी की फेहरिस्त में आ चुके हैं. अब तक विपक्ष की टीम से रऊफ कुल 14 छक्के खा चुके हैं. इसके साथ ही रऊफ की इकोनॉमी बेहद खराब रही है. साथ ही रऊफ इस विश्वकप विकेट लेने की लिए भी खूब संघर्ष कर रहें हैं.

ये भी पढे़ :World Cup 2023 IND vs SL: आज श्रीलंका से भिड़ेगी रोहित की सेना, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

पाकिस्तान के हालात नाज़ुक

आपको बता दें बाबर आज़म की अगुवाई वाली पाकिस्तान की टीम के भी हालत इस विश्वकप बेहद खराब रहें हैं. पाकिस्तान ने इस विश्वकप अब तक कुल 6 मुकाबले खेले हैं जिसमे से उन्हे 3 में हार का सामना करना पड़ा है. पाकिस्तान की टीम इस विश्वकप के सेमीफाइनल राउंड से लगभग बाहर हो चुकी है. वहीं पाकिस्तान के बल्लेबाज़ों और गेंदबाजों दोनो ने इस विश्वकप उम्मीद के मुताबिक परफॉमेंस नही दिया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you