ऑटो₹1 लाख की बंपर डिस्काउंट पर खरीदें सड़कों की...

₹1 लाख की बंपर डिस्काउंट पर खरीदें सड़कों की रानी Maruti Jimny कार, जानें कहां उपलब्ध है ये ऑफर

दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी देश भर में Maruti Jimny के एंट्री लेवल वेरिएंट जेटा (Zeta) पर एक लाख रुपए का छूट दे रही है. खास बात यह है कि कंपनी ने यह ऑफर देश के सभी मारुति सुजुकी नेक्सा डीलर्स के पास उपलब्ध कराया है.

-

होमऑटो₹1 लाख की बंपर डिस्काउंट पर खरीदें सड़कों की रानी Maruti Jimny कार, जानें कहां उपलब्ध है ये ऑफर

₹1 लाख की बंपर डिस्काउंट पर खरीदें सड़कों की रानी Maruti Jimny कार, जानें कहां उपलब्ध है ये ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Jimny Zeta : फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है. ऐसे में सभी वाहन निर्माता कंपनी अपनी कार की बिक्री के इजाफा करने और ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए सभी गाड़ियों पर बंपर छूट लेकर आई है. इसी बीच दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी देश भर में Maruti Jimny के एंट्री लेवल वेरिएंट जेटा (Zeta) पर एक लाख रुपए का छूट दे रही है. खास बात यह है कि कंपनी ने यह ऑफर देश के सभी मारुति सुजुकी नेक्सा डीलर्स के पास उपलब्ध कराया है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से आपको बताते हैं…

क्या है ऑफर ??

ऑटोकार इंडिया से बात चीज करते हुए, मारुति सुजुकी के डीलर्स ने बताया कि, कंपनी अपनी सबसे लोकप्रिय कार Jimny के Zeta वेरिएंट पर 50 हजार रुपए का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इसके साथ ही कार पर 50 हजार रुपए का एक्सचेंज और लॉयल्टी बोनस भी मिल रहा है. खास बात ये हैं कि कम्पनी अपने मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों पर ये छूट उपलब्ध करा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये ऑफर पूरे महीने चलने वाली है. ऐसे में यदि आप अभी Maruti Jimny कार खरीदते हैं तो आपके लाखों रुपए बचेंगे.

ये भी पढे़ : धांसू परफार्मेंस से सड़क पर हाहाकार मचाती है Bajaj की ये बाइक, जानें कीमत और खासियत

हर महीने 3000 हजार यूनिट्स की बिक्री होती है

आपकी जानकारी के लिए बता दे, भारतीय मार्केट में सड़कों की रानी Maruti Jimny की काफी मांग है जिस वजह से हर महीने इसकी करीब 3000 यूनिट्स की बिक्री होती है. वहीं, कीमत की बात करें तो आपको बता दें, इसके बेस वेरिएंट की कीमत 12.74 लाख रुपए है.

7.0 इंच के टचस्क्रीन सिस्टम से लैस है Maruti Jimny Zeta

फीचर्स के तौर पर Maruti Jimny Zeta में 7.0 इंच का टचस्क्रीन, स्टील व्हील, वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले आदि की सुविधा दी गई है. इसके अलावा कार में 6 एयरबैग, रियर व्यू मिरर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम आदि देखने को मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you