लाइफस्टाइललड़कियों को दिवाना बना देगी सोने के झूमके की...

लड़कियों को दिवाना बना देगी सोने के झूमके की ये डिजाइन, पहनते ही लोग कहेंगे वाह-वाह!

Gold Earrings Design: महिलाएं सुंदर दिखने के लिए एक से बढ़कर एक श्रृंगार करती है. महिलाएं चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कान में अलग-अलग डिजाइन के झुमके ट्राई करती हैं.

-

होमलाइफस्टाइललड़कियों को दिवाना बना देगी सोने के झूमके की ये डिजाइन, पहनते ही लोग कहेंगे वाह-वाह!

लड़कियों को दिवाना बना देगी सोने के झूमके की ये डिजाइन, पहनते ही लोग कहेंगे वाह-वाह!

Published Date :

Follow Us On :

Gold Earrings Design: दुनिया भर में सोने के गहनों को पहनना एक क्रेज़ बन चुका है. शादी, विवाह या पार्टी के दौरान महिलाएं सुंदर दिखने के लिए एक से बढ़कर एक सिंगार कर रही है. महिलाएं कान,नाक के साथ-साथ गले में एक से बढ़कर एक सोने की डिजाइन के गहने पहनती हैं. आइए हम आपको बताते हैं कुछ नए और जबरदस्त कैटेगरी के ज्वेलरी के दुकानों से सोने के झुमको के बारे में जो आजकल महिलाओं को सबसे ज्यादा पसंद आ रहे हैं.

मिनी झूमके (Earrings) के खूब हैं क्रेज़

सोने के झुमको में मिनी झुमके का क्रेज़ आजकल सबसे ज्यादा है. ये झूमका दिखने में बहुत छोटा है जो कानों को आकर्षक बना देता है. आउटफिट कम होने के दौरान भी इस झुमके को पहना जा सकता है. महिलाएं किसी भी गहने को लंबे समय तक पहनना चाहती हैं. लंबे समय तक पहनने के लिए मिनी झुमका आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है.

चांदबाली वाले झूमके बढ़ा देंगी खूबसूरती

चांदबाली के झुमके भी महिलाओं को खूब पसंद आ रहे हैं. इस झुमकी के ऊपर चांद के डिजाइन बनाए गए हैं जो कान के साथ-साथ चेहरे को भी खूबसूरत बना देते हैं. इस झुमके के अलग-अलग साइज भी बाजार में आपको मिल जाएंगे. चांदबाली के सोने के झुमके की कीमत अलग-अलग वैरायटी के हिसाब से रखी गई है. बाजार में चांदबाली झुमके के आर्टिफिशियल डिजाइन 200 से 300 रुपए के बीच में मिल जाएगी.

हैवी झुमके शादियों के लिए परफेक्ट

यदि आप अपने किसी करीबी के शादी या पार्टी में जाती हैं तो हैवी झुमके पहनकर जाने से लोग आपकी खूब बड़ाइयां करेंगे. ये झुमके खासकर शादी विवाह के लिए ही बनाए जाते हैं. कीमत में काफी महंगी आने वाला झूमका बाजार में आपको आर्टिफिशियल रूप में बहुत ही सस्ते में मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें: मोटापा से छुटकारा दिलाएगा पपीता, रोजाना ऐसे करेंगे सेवन तो मिलेंगे ये फायदे

Heavy Jhumka
Heavy Jhumka Design

लड़कियों को दीवाना बनाती है सिंपल झुमकी

महिलाएं और लड़कियों कान में लंबे समय तक श्रृंगार को रखने के लिए छोटे और सिंपल झुमकियां पहनती हैं. ये झुमकी काफी सस्ता और टॉप्स जैसा नजर आता है जो लड़कों को सबसे ज्यादा पसंद होता है. बाजार में स्टॉप के आर्टिफिशियल डिजाइंस आपको 100 रुपए में आसानी से मिल जाएंगे.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Bhavnath Kumar
Bhavnath Kumarhttps://bloggistan.com
भवनाथ कुमार को डिजिटल मीडिया में पिछले 1 साल का अनुभव है. पहले 'द बेगूसराय' सहित और कई डिजिटल वेब पोर्टलों से जुड़कर काम करने और सीखने की ललक के साथ फिलहाल Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. भवनाथ को स्वास्थ्य, लाइफस्टाइल और राजनीतिक मुद्दों पर लिखना बहुत पसंद हैं. बिहार की चढ़ती-उतरती राजनीति को गोपालगंज से समझने के बाद फिलहाल देश की राजनीति और कूटनीति को समझने के लिए दिल्ली एनसीआर में रहकर काम कर रहे हैं. भवनाथ माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई भी कर चुके हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Fungal infection को हल्के में लेना हो सकता है जानलेवा! जानें क्या है स्टडी

Fungal infection: फंगल इंफेक्शन को दिखाने के लिए हम...

iPhone: हर किसी की जेब में होगा स्वदेशी iPhone ! भारत बनेगा हब,जानें कब

iPhone: पिछले कुछ सालों से सैमसंग, नोकिया समेत कई...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you