Site icon Bloggistan

लड़कियों को दिवाना बना देगी सोने के झूमके की ये डिजाइन, पहनते ही लोग कहेंगे वाह-वाह!

Gold Earrings Design

Gold Earrings Design

Gold Earrings Design: दुनिया भर में सोने के गहनों को पहनना एक क्रेज़ बन चुका है. शादी, विवाह या पार्टी के दौरान महिलाएं सुंदर दिखने के लिए एक से बढ़कर एक सिंगार कर रही है. महिलाएं कान,नाक के साथ-साथ गले में एक से बढ़कर एक सोने की डिजाइन के गहने पहनती हैं. आइए हम आपको बताते हैं कुछ नए और जबरदस्त कैटेगरी के ज्वेलरी के दुकानों से सोने के झुमको के बारे में जो आजकल महिलाओं को सबसे ज्यादा पसंद आ रहे हैं.

मिनी झूमके (Earrings) के खूब हैं क्रेज़

सोने के झुमको में मिनी झुमके का क्रेज़ आजकल सबसे ज्यादा है. ये झूमका दिखने में बहुत छोटा है जो कानों को आकर्षक बना देता है. आउटफिट कम होने के दौरान भी इस झुमके को पहना जा सकता है. महिलाएं किसी भी गहने को लंबे समय तक पहनना चाहती हैं. लंबे समय तक पहनने के लिए मिनी झुमका आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है.

चांदबाली वाले झूमके बढ़ा देंगी खूबसूरती

चांदबाली के झुमके भी महिलाओं को खूब पसंद आ रहे हैं. इस झुमकी के ऊपर चांद के डिजाइन बनाए गए हैं जो कान के साथ-साथ चेहरे को भी खूबसूरत बना देते हैं. इस झुमके के अलग-अलग साइज भी बाजार में आपको मिल जाएंगे. चांदबाली के सोने के झुमके की कीमत अलग-अलग वैरायटी के हिसाब से रखी गई है. बाजार में चांदबाली झुमके के आर्टिफिशियल डिजाइन 200 से 300 रुपए के बीच में मिल जाएगी.

हैवी झुमके शादियों के लिए परफेक्ट

यदि आप अपने किसी करीबी के शादी या पार्टी में जाती हैं तो हैवी झुमके पहनकर जाने से लोग आपकी खूब बड़ाइयां करेंगे. ये झुमके खासकर शादी विवाह के लिए ही बनाए जाते हैं. कीमत में काफी महंगी आने वाला झूमका बाजार में आपको आर्टिफिशियल रूप में बहुत ही सस्ते में मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें: मोटापा से छुटकारा दिलाएगा पपीता, रोजाना ऐसे करेंगे सेवन तो मिलेंगे ये फायदे

Heavy Jhumka Design

लड़कियों को दीवाना बनाती है सिंपल झुमकी

महिलाएं और लड़कियों कान में लंबे समय तक श्रृंगार को रखने के लिए छोटे और सिंपल झुमकियां पहनती हैं. ये झुमकी काफी सस्ता और टॉप्स जैसा नजर आता है जो लड़कों को सबसे ज्यादा पसंद होता है. बाजार में स्टॉप के आर्टिफिशियल डिजाइंस आपको 100 रुपए में आसानी से मिल जाएंगे.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version