बिजनेसबिना सिविल स्कोर सस्ती ब्याज दर में ऐसे लें...

बिना सिविल स्कोर सस्ती ब्याज दर में ऐसे लें लोन, देखें पूरी डिटेल

-

होमबिजनेसबिना सिविल स्कोर सस्ती ब्याज दर में ऐसे लें लोन, देखें पूरी डिटेल

बिना सिविल स्कोर सस्ती ब्याज दर में ऐसे लें लोन, देखें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Loan Tips: आज जब लोगों को थोड़े या बहुत पैसे की जरूरत होती है. सबसे पहले उनका ध्यान बैंक द्वारा मिल रही तमाम तरह की लोन की स्कीम पर जाता है. वैसे तो तमाम बैंकों द्वारा लोगों को अलग-अलग ब्याज दर पर लोन दिया जाता है. जिसकी वजह से लोग अपनी जरूरत को पूरा करने के लिए उन्हें लेते हैं.

Money

लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप कैसे बिना किसी इनकम प्रूफ और बिना किसी टेंशन लिए सस्ती दर पर लोन ले सकते हैं? आइए इस बारे में जानते हैं…

ये भी पढ़ें: यूनियन बैंक के खातेधारकों की होगी बल्ले बल्ले,मिलेगा ये तगड़ा फायदा,पढ़ें तुरंत

गोल्ड लोन बढ़िया विकल्प

अगर आप अपनी बेटी की शादी या बच्चों की पढ़ाई के लिए बैंक से लोन लेना चाहते हैं तो आप अपने घर में रखें गोल्ड पर लोन ले सकते हैं. इसीलिए आप किसी नजदीकी बैंक या फिर NBFC में सुरक्षित अपने जेवर को गिरवी रखकर कर्ज के तौर पर आसानी से लोन ले सकते हैं.

ये हैं फायदें

  • अगर आप यहां से ब्याज लेते हैं तो आपको कम ब्याज दर पर अधिक से अधिक लोन मिल जाता है और इसे चुकाने के लिए भी आपको काफी समय दिया था. ताकि आपको किसी तरह की कोई समस्या ना हो.
  • इस लोन को लेने के लिए पूरी कागजी कार्रवाई के बाद एक से दो दिन का प्रोसेस लगता है और उसके बाद आपको 50 लाख रुपए तक की राशि कर्ज के तौर पर मिल जाती है.
  • अगर आपका सिबिल स्कोर पहले से ही खराब है तो आप बैंक या फिर NBFC से लोन लेने की उम्मीद खो देते हैं.
  • लेकिन आप सिबिल स्कोर खराब है तो भी आप आसानी से गोल्ड लोन ले सकते हैं. क्योंकि इसमें आपसे कोई सिबिल स्कोर मांगा जाता है.
  • इसके लिए अलग-अलग बैंक और कंपनियां आपको 8 से 10% ब्याज दर पर 1 से 3 लाख रुपए का लोन ऑफर करती हैं.

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you