ऑटोसेकंड हैंड गाड़ियों का चक्कर छोड़ो, सस्ते में घर...

सेकंड हैंड गाड़ियों का चक्कर छोड़ो, सस्ते में घर ले जाओ चमचमता इलेक्ट्रिक स्कूटर, देगा 138KM का रेंज

-

होमऑटोसेकंड हैंड गाड़ियों का चक्कर छोड़ो, सस्ते में घर ले जाओ चमचमता इलेक्ट्रिक स्कूटर, देगा 138KM का रेंज

सेकंड हैंड गाड़ियों का चक्कर छोड़ो, सस्ते में घर ले जाओ चमचमता इलेक्ट्रिक स्कूटर, देगा 138KM का रेंज

Published Date :

Follow Us On :

Hero Electric NYX HX : यदि आप भी अपने लिए एक बढ़िया माइलेज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो आपको हीरो एनवाईएक्स एचसी (Hero Electric NYX HX) के बारे में विचार करना चाहिए. ये ईवी सिंगल चार्ज में 138 किलोमीटर का माइलेज ऑफर करता है. खास बात ये है कि इसकी कीमत ₹1 लाख से भी काम है. तो चलिए बिना देर किए आपको इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

Hero Electric NYX HX को एक वेरिएंट और दो रंगों में पेश किया गया है. ये स्कूटर अपने मोटर से 600 वाट का पावर जेनरेट करता है इसके फ्रंट और रियल में ड्रम ब्रेक्स के साथ दोनों पहियों पर संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम लगे हैं. इसमें 600/1300 वाट की मोटर का उपयोग किया गया है. इसके साथ ही 51.2V/30Ah का बैटरी भी मिलता है.

ये भी पढ़ें: 124cc इंजन वाली इस स्कूटर ने लड़कियों को बनाया दीवाना, लुक में देता है Aprilia SXR 125 को मात

Hero Electric NYX HX देगा 138KM की माइलेज

स्कूटर (Hero Electric NYX HX) के बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर 138 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय किया जा सकता है. इसकी टॉप स्पीड 48kmph है और उसके बैटरी को चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता है. Hero NYX HX दैनिक जीवन के कार्यों के लिए बेस्ट होगा क्योंकि कंपनी ने इसे छोटे और मध्यम स्तर के कार्यों के लिए ही डिजाइन किया है.

सेकंड हैण्ड स्कूटर का चक्कर छोड़ो

आपको बता दें, कंपनी ने इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर (Hero Electric NYX HX) को 1 लाख रुपए से भी कम कीमत में पेश किया है. जिसे आप बिना लोन यानी ईएमआई लिए भी खरीद सकते हैं. इसके साथ ही आपको सेकंड हैण्ड स्कूटर भी खरीदने की जरूरत नहीं होगी. इसकी एक्स शोरूम कीमत 86,540 रुपए है. जबकि ऑनरोड प्राइस 91,389 रुपए है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you