ऑटो75 की माइलेज...45Kmph की टॉप स्पीड, मात्र ₹85 हजार...

75 की माइलेज…45Kmph की टॉप स्पीड, मात्र ₹85 हजार में खरीदें 3.5 घंटे में चार्ज होने वाला ये Electric Scooter

-

होमऑटो75 की माइलेज...45Kmph की टॉप स्पीड, मात्र ₹85 हजार में खरीदें 3.5 घंटे में चार्ज होने वाला ये Electric Scooter

75 की माइलेज…45Kmph की टॉप स्पीड, मात्र ₹85 हजार में खरीदें 3.5 घंटे में चार्ज होने वाला ये Electric Scooter

Published Date :

Follow Us On :

Odysse Racer : धीरे-धीरे इलेक्ट्रिक व्हीकल हम सबकी पहली पसंद बनते जा रही है. ग्राहक सबसे अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर जोर दे रहे हैं. जिसका प्रमुख कारण उन्हें चलाने में आधे से अधिक खर्च को जाता है. जी हां! आपको बता दें, जितना रुपए हम पेट्रोल भरवाने में खर्च करते हैं उससे कई गुना कम खर्च इलेक्ट्रिक और सीएनजी गाड़ियों को चलाने में आता है.

आज हम आपके लिए एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आएं हैं, जिसकी कीमत काफी कम है और ये बढ़िया रेंज देता है. हम बात कर रहे हैं Odysse Racer की. इस ईवी को कम्पनी ने 85 हजार रुपए की कीमत पर लॉन्च किया है और इसमें आपको एक वेरिएंट और 5 रंग मिलेंगे.

ये भी पढ़ें: सेकंड हैंड गाड़ियों का चक्कर छोड़ो, सस्ते में घर ले जाओ चमचमता इलेक्ट्रिक स्कूटर, देगा 138KM का रेंज

नॉर्मल चार्जर से भी होता है चार्ज

इस ई-स्कूटर को लेड एसिड बैटरी से पावर दी जाती है. इसे तीन पिन सॉकेट से 3.5 से 5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है, जो आमतौर पर भारत में हर घर में पाया जाता है. Odysse Racer में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें, इसमें यूएसबी चार्जिंग, हैंड ब्रेक और एंटी एक्सलेरेशन लॉक आदि मिलता है.

मिलता है तीन राइडिंग मोड

Odysse Racer में तीन राइडिंग मोड मिलता है, जिसे आप अपने जरूरत के हिसाब से चेंज कर सकते हैं. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटे की है और ये 78 किलोमीटर का रेंज देता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you