ऑटोइस दिवाली बिना कुछ सोचे समझे खरीद ले जाएं...

इस दिवाली बिना कुछ सोचे समझे खरीद ले जाएं Maruti Swift कार,कंपनी दे रही बंपर छुट, होगी महाबचत

-

होमऑटोइस दिवाली बिना कुछ सोचे समझे खरीद ले जाएं Maruti Swift कार,कंपनी दे रही बंपर छुट, होगी महाबचत

इस दिवाली बिना कुछ सोचे समझे खरीद ले जाएं Maruti Swift कार,कंपनी दे रही बंपर छुट, होगी महाबचत

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Swift : क्या आपका भी मन कार खरीदने का कर रहा है और बजट 7 लाख रुपए के अंदर है? अगर हां तो आपको बिना कुछ सोचे समझे मारुति स्विफ्ट (Maruti Suzuki) की तरफ अपना रुख करना चाहिए. क्योंकि इस कार में शानदार फीचर्स के साथ साथ जबरदस्त माइलेज भी उपलब्ध कराया गया है. खास बात ये है कि अभी इसे खरीदने पर आपके हजारों रुपए भी बचेंगे.

Maruti Suzuki की स्विफ्ट कार को देश में काफी पसंद किया जाता है क्योंकि इस कार को जबरदस्त तरीके से डिजाइन किया गया है. इतना ही नहीं इसकी कीमत भी आम आदमी के बजट में है. बता दें, इसके बेस वेरिएंट की कीमत 6.63 लाख रुपए है.

ये भी पढे़ : ₹43 हजार की बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Hyundai Grand i10 Nios कार, लुक में देती है स्विफ्ट को मात

क्या है ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये कार कुल चार वेरिएंट में आती है. ऐसे में यदि आप दिवाली पर इसको खरीदते हैं तो इसपर आपको 60 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिलेगा. इसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट आदि शामिल है.

Maruti Swift : फीचर्स

फीचर्स के तौर पर कार में क्रूज कंट्रोल, आइडल स्टार्ट स्टॉप फंक्शन, टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, रिवर्स पार्किंग कैमरा आदि दिया गया है. हालांकि, ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में स्विफ्ट को 1 स्टार रेटिंग मिला है. और ये Grand i10 Nios, Tata Tigor आदि को टक्कर देती है. वहीं, मैकेनिकल अपडेट की बात करें तो बता दें, ये 5 स्पीड मैनुअल यूनिट से कनेक्टेड कार 89बीएचपी की पावर और 113एनएम का टॉर्क पैदा करता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you