ऑटोअरे वाह! महज ₹25 हजार में मिल रहा Vespa...

अरे वाह! महज ₹25 हजार में मिल रहा Vespa VXL 125 स्कूटर, जानें कहां मिल रहा ये धमाकेदार ऑफर

-

होमऑटोअरे वाह! महज ₹25 हजार में मिल रहा Vespa VXL 125 स्कूटर, जानें कहां मिल रहा ये धमाकेदार ऑफर

अरे वाह! महज ₹25 हजार में मिल रहा Vespa VXL 125 स्कूटर, जानें कहां मिल रहा ये धमाकेदार ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Vespa VXL 125 : वाहन निर्माता कंपनी वेस्पा इंडिया की Vespa VXL 125 स्कूटर देश में काफी लोकप्रिय है. ग्राहक इसकी जमकर खरीददारी करते हैं क्योंकि ये बढ़िया माइलेज देती है. इसके साथ ही इसमें शानदार फीचर्स भी मिलता है. हालांकि, इसकी कीमत थोड़ी अधिक है. जी हां आपको बता दें, इसकी ऑनरोड प्राइस 1.53 लाख रुपए है. ऐसे में यदि आपकी भी इच्छा इसे लेने की है तो आप इसका सेकंड हैंड मॉडल के बारे में सोच सकते हैं.

आपको बता दें, सेकंड हैंड स्कूटर खरीदना एक बेहतर डील माना जाता है क्योंकि इसमें पैसे की बचत होने के साथ साथ आपको रोजाना के कामों के लिए एक बढ़िया गाड़ी मिल जायेगा. वहीं, यदि आप इस डील को अपने हाथ से जाने देते हैं तो आपके पास बाद में पछताने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं बचेगा. ऐसे में चलिए फटाफट इसकी जानकारी आपको देते हैं.

ये भी पढे़ : इस दिवाली बिना कुछ सोचे समझे खरीद ले जाएं Maruti Swift कार,कंपनी दे रही बंपर छुट, होगी महाबचत

क्या है पूरी खबर

आज हम आपके लिए TVS Vespa VXL 125 स्कूटर ढूंढ कर लाएं हैं जिसकी कीमत महज 25 हजार रुपए रखी गई है. खास बात ये है कि अभी ये सेकंड हैंड स्कूटर बढ़िया कंडीशन में है और इसे अभी तक 25,000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. पुरानी गाड़ियों की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट ओएलएक्स पर इसे बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है.

Vespa VXL 125 : इंजन डिटेल

आपको बता दें, इस स्कूटर में 125cc, सिंगल सिलेंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 9.7बीएचपी की पावर और 9.6एनएम का टॉर्क पैदा करता है. ये स्कूटर 38केएमपीएल का माइलेज देता है और इसका वजन 115kg है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you