बिजनेसबेटी की शादी के लिए चाहिए लोन, तो HDFC...

बेटी की शादी के लिए चाहिए लोन, तो HDFC Bank दे रहा 20 लाख रुपए, यहां से करें अप्लाई

-

होमबिजनेसबेटी की शादी के लिए चाहिए लोन, तो HDFC Bank दे रहा 20 लाख रुपए, यहां से करें अप्लाई

बेटी की शादी के लिए चाहिए लोन, तो HDFC Bank दे रहा 20 लाख रुपए, यहां से करें अप्लाई

Published Date :

Follow Us On :

HDFC Bank Loan: अगर आप अपनी बेटी की शादी के लिए मोटी रकम इकट्ठा करना चाहते हैं. लेकिन कर्ज के रूप में भी आपको कोई इतना पैसा देने के लिए तैयार नहीं है. तो ऐसे में एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) आपके लिए एक खास लोन ऑफर लेकर आया है. जिससे आप कम ब्याज दर के साथ ले सकते हैं और इसकी रकम को आप किस्त में भी चुका सकते हैं. तो आइए जानते है इस लोन के प्रोसेसर को..

20 लाख रुपए का लें लोन

दरअसल, एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) लोगों की जरूरत को पूरा करने के लिए 20 लाख रुपए का लोन ऑफर कर रही है. ऐसे में अगर आप इस लोन को लेते हैं तो अपनी जरूरत को पूरा करने के बाद आसानी से बैंक को इसकी रकम किस्त में चुका सकते हैं. हालांकि, कई बैंकों से आप इस तरह के लोन ले सकते हैं. लेकिन यह लोन उसकी ब्याज दर पर निर्भर करता है.

ये भी पढ़ें: कम लागत से शुरू करें सालभर चलने वाला ये बिजनेस, होगी अंधाधुंध कमाई

8.75% की ब्याज दर और EMI प्लान

बता दें कि, एचडीएफसी बैंक द्वारा दिए जा रहे हैं इस लोन को आप 8.75% ब्याज दर से ले सकते हैं. वहीं अगर इसके EMI प्लान की बात करें तो आपको मंथली तौर पर 17,674 रुपए चुकाना होगा. यानी आपको इस रकम को 20 सालों तक चुकाना होगा और कुल ब्याज मिलाकर 22,41,811 रुपए जमा करने होंगे. अगर आप इस लोन का लाभ उठाना चाहते हैं तो अपने नजदीकी बैंक से जाकर संपर्क कर सकते हैं.

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you