ऑटोMahindra 5 SUV Cars: महिंद्रा की 5 डोर थार...

Mahindra 5 SUV Cars: महिंद्रा की 5 डोर थार के साथ ये कारें भी मार्केट उड़ाएंगी गर्दा,फीचर्स जान उड़ जायेंगे होश

Mahindra 5 SUV Cars: क्या आप भी महिंद्रा कार के दीवाने हैं? और नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है.

-

होमऑटोMahindra 5 SUV Cars: महिंद्रा की 5 डोर थार के साथ ये कारें भी मार्केट उड़ाएंगी गर्दा,फीचर्स जान उड़ जायेंगे होश

Mahindra 5 SUV Cars: महिंद्रा की 5 डोर थार के साथ ये कारें भी मार्केट उड़ाएंगी गर्दा,फीचर्स जान उड़ जायेंगे होश

Published Date :

Follow Us On :

Mahindra 5 SUV Cars: क्या आप भी महिंद्रा कार के दीवाने हैं? और नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है. जी हां! दरअसल महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप जल्द ही अपनी बोलेरो नियो प्लस और 5-डोर महिंद्रा थार लॉन्च करने वाली है. इसके अलावा कम्पनी और भी गाड़ियों को पेश करेगी, जो एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स से लैस होगा. ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छी गाड़ी को खरीदना चाह रहे हैं तो कुछ दिन रुकना ही सही होगा, वरना आपको पछताना भी पड़ सकता है.

Mahindra 5 SUV Cars
Mahindra Thar 5-Door

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माना जा रहा है कि कंपनी अगले 1 साल में कुल 5 गाड़ियों को मार्केट में पेश करेगी, जो मार्केट में आते ही धमाल मचा देगी. साथ ही इसमें होश उड़ाने वाले फीचर्स का भी इस्तेमाल किया जाएगा. ऐसे में अगर आप भी इस अपकमिंग कार के बारे में जानना चाहते हैं तो आगे खबर में बने रहना बहुत जरूरी है.

Mahindra XUV.e8 : Mahindra 5 SUV Cars

इस वर्ष महिंद्रा XUV.e8 कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहनों की नई रेंज में यह पहली एसयूवी होगी. कंपनी अगले साल तक इसे लॉन्च करने का प्लान बना रही है. वहीं, इसके डायमेंशन की बात करें तो XUVe8 की कुल लंबाई 4,740mm, चौड़ाई 1,900mm और ऊंचाई 1,760mm है और व्हीलबेस की लंबाई 2,762mm है. यह कार AWD सिस्टम से लैस होगी. साथ ही इसमें डुअल मोटर सेटअप भी मौजूद होगा. इसके फीचर्स के बारे में बात करें तो कंपनी ने अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

Mahindra Bolero Neo Plus

जल्द ही महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस को लॉन्च करने की तैयारी में है. कम्पनी इसे 7 सीटर और 9-सीटर ऑप्शन के साथ पेश करेगी. यह एसयूवी 100hp की पावर 1.5 लीटर डीजल इंजन से जेनरेट करेगी. इसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा. लुक को लेकर अनुमान लगाया जा एक है कि इसका डिजाइन नियो से मिलता जुलता होगा.

ये भी पढ़ें: लो जी मार्केट में धमाल मचाने आ गई Tata Altroz की CNG वेरिएंट, जानें कीमत से लेकर लॉन्चिंग तक की डिटेल

Mahindra XUV700 Facelift

महिंद्रा एक्सयूवी 700 ने 2021 में बाजार में आते ही लोगों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद इसकी भी डिमांड काफ़ी गई है. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदने का बन रहे हैं तो इसे भूल जाएं क्योंकि जल्द ही कंपनी इस मॉडल को अपडेटेड वर्जन से साथ पेश करने वाली है. साथ ही इसमें एक से बढ़कर एक जबरदस्त फीचर्स भी देखने को मिलेंगे, जो मार्केट में आते ही तहलका मचा देगी.

Mahindra 5-Door Thar : Mahindra 5 SUV Cars

Mahindra Thar का शायद ही कोई दीवाना ना हो. इसके 3 डोर वेरिएंट का कमाल देखने के बाद ग्राहक इसके न्यू वेरिएंट की मांग कर रहे थे. जिस वजह से कंपनी ने maruri jimny को टक्कर देने के लिए महिंद्रा 5 डोर थार (Mahindra 5-Door Thar) को पेश करने का ऐलान कर दिया है. इसे जल्द ही भारत के सड़को पर देखा जायेगा. यह थ्री-डोर थार की तुलना में काफी बड़ी होगी. इसमें 2.2L डीजल और 2.OL पेट्रोल इंजन का ऑप्शन देखने को मिलेगा.

New-Gen Mahindra XUV500

महिंद्रा (Mahindra) जल्द ही कॉम्पैक्ट SUV XUV300 और XUV700 के अलावा एक और कार लॉन्च करने की तैयारी में है. कम्पनी अपनी मिड साइज की SUV XUV500 नेमप्लेट को फिर से मार्केट में ला सकती है. ऐसे में अगर आप भी इनमें से किसी कार को खरीदना चाहते हैं तो आपको कुछ दिन इंतजार करना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you