ट्रेंडिंगSeema Haider के बेटे ने कह डाली ऐसी बात,...

Seema Haider के बेटे ने कह डाली ऐसी बात, सुनकर हर कोई रह गया दंग, देखें Viral Video

Viral Video : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सीमा हैदर का बड़ा बेटाकुच्छ ऐसा कहते नजर आ रहा है कि हर कोई दंग है

-

होमट्रेंडिंगSeema Haider के बेटे ने कह डाली ऐसी बात, सुनकर हर कोई रह गया दंग, देखें Viral Video

Seema Haider के बेटे ने कह डाली ऐसी बात, सुनकर हर कोई रह गया दंग, देखें Viral Video

Published Date :

Follow Us On :

Viral Video : आप सभी को सीमा हैदर तो याद ही होगी? हैं वहीं, सीमा हैदर जो चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते नोएडा पहुंच गई थी. वैसे तो सीमा और सचिन को पूरे देश ने सपोर्ट किया. वो आय दिन किसी ना किसी न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते नजर आ रही थी. इन सबके बीच सीमा देशभर में इतनी मशहूर हो गई कि इनके सोशल मीडिया पर लाखों फैन हो गए. वर्तमान समय में पाकिस्तानी भाभी आय दिन अपने डांस और रोमांस वीडियो से इंटरनेट का पारा हाई कर देती है. इसी बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, इस बार ये वीडियो इनके बेटे का है. ऐसे में चलिए वायरल वीडियो के बारे में डिटेल से जानते हैं.

Viral Video : क्या कहा सीमा के बड़े बेटे ने??

आपको बता दें, सीमा हैदर ने अपने साथ चार बच्चों को भी भारत लेकर आई थी. जिनमे इनका बड़ा बेटा ने वीडियो में अपनी मां के ऊपर एक शायरी सुनाया… जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है. बता दें, सीमा हैदर के बड़े बेटे से एक व्यक्ति शायरी सुनने को कहता है. जिस पर उनका लड़का कहता है “ टन टन टन… छोले बटन, सीमा ने आंख मारी, सचिन खत्म”… सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आते ही फैंस जमकर सीमा को खरी खोटी सुनने लगे हैं.

ये भी पढ़ें: इस लड़के की देशी जुगाड़ वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, कलाकारी देख हर कोई है दंग

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

सीमा के बेटे के इस वीडियो को देखकर यूजर्स इंटरनेट पर जमकर इन्हें ट्रोल कर रहे. एक यूजर (X) ने कहा “ बहुत अच्छे संस्कार दिया है सीमा ने अपने बेटे को, जो ऐसा बात अपनी मां के बार में बोलता है”…दूसरे यूजर्स ने कहा “ जैसी मां वैसा बेटा”..

आपके लिए–  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

BMW Mortorrad: BMW जल्द ही लॉन्च करने वाली है BMW S 1000 RR लॉन्च, कीमत सुनकर आप भी चौंक जाएंगे

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार,BMW Motorrad India 10...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you