टेकiPhone नहीं इन 3 SmartPhone के दीवाने हैं लोग,...

iPhone नहीं इन 3 SmartPhone के दीवाने हैं लोग, कीमत है कम

अगर आपके पास आईफोन (iPhone) खरीदने के लिए बजट नहीं है तो आप सैमसंग और रेडमी जैसे ब्रांड के इन स्मार्टफोन (SmartPhone) को देख सकते हैं. जो कम कीमत में बेहतर कैमरा क्वालिटी के साथ वीडियो और फोटो देते हैं.

-

होमटेकiPhone नहीं इन 3 SmartPhone के दीवाने हैं लोग, कीमत है कम

iPhone नहीं इन 3 SmartPhone के दीवाने हैं लोग, कीमत है कम

Published Date :

Follow Us On :

3 Best Camera Smart Phone: अगर आप वीडियो और फोटोग्राफी के शौकीन है. लेकिन आपके पास बजट कम होने की वजह से आप आईफोन (iPhone) नहीं ले पा रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे स्मार्टफोन (SmartPhone) लेकर आए हैं. जो आईफोन जैसे ही कैमरा क्वालिटी के लिए लोगों के बीच पसंद किए जाते हैं. ये स्मार्टफोन अपने कैमरा क्वालिटी और बेहतर बैटरी बैकअप के साथ कम कीमत के लिए खासकर जाने जाते हैं. तो आइए जानते है..

3 Best Camera Smart Phone

iQOO 9 Pro 5G Smartphone

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 6.8 इंच के एमोलेड डिस्पले 120Hz रिफ्रेश रेट और Sanpdragon 8Gen 1 चिपसेट के साथ पेश की है. वहीं बेहतर फोटोग्राफी के लिए 50MP + 50MP और 16MP ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर के साथ 16MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया है. जबकि बैटरी बैकअप के लिए 4700 mAh की बैटरी के साथ केवल 39,990 रुपए में पेश किया है.

Samsung galaxy S22 Smartphone

सैमसंग कंपनी का S सेगमेंट वाला सैमसंग गैलेक्सी S20 स्मार्टफोन (Samsung galaxy S22) 6.1 इंच के डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट और Sanpdragon 8Gen 1 चिपसेट के साथ आता है. इसमें बेहतर कैमरा के लिए 50MP + 12MP और 10MP ट्रिपल रियर कैमरा और 10MP का फ्रंट कैमरा दिया है. जबकि बैटरी बैकअप के लिए 3700 mAh की बैटरी के साथ केवल 39,999 रुपए में पेश किया है.

Redmi GT 2 Pro 5G Smartphone

रेडमी के इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 6.73 इंच के डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट और Sanpdragon 8Gen 1 चिपसेट के साथ आता है. इसमें बेहतर कैमरा के लिए 50MP + 50MP और 50MP ट्रिपल रियर कैमरा और 35MP का फ्रंट कैमरा दिया है. जबकि बैटरी बैकअप के लिए 4600 mAh की बैटरी के साथ केवल 37,999 रुपए में पेश किया है.

ये भी पढ़ें: Android यूजर्स की मिली CERT की चेतावनी, जल्दी से कर लें फोन में ये सेटिंग

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you