टेकZTE Tablet: लैपटॉप जैसा मज़ा देगा ये बेहतरीन फीचर्स...

ZTE Tablet: लैपटॉप जैसा मज़ा देगा ये बेहतरीन फीचर्स वाला टैबलेट, जानें खासियत और कीमत

-

होमटेकZTE Tablet: लैपटॉप जैसा मज़ा देगा ये बेहतरीन फीचर्स वाला टैबलेट, जानें खासियत और कीमत

ZTE Tablet: लैपटॉप जैसा मज़ा देगा ये बेहतरीन फीचर्स वाला टैबलेट, जानें खासियत और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

ZTE Tablet: अगर आप किफायती दामों पर कोई बेहतरीन फीचर्स वाला टैबलेट लेने की योजना बना रहे हैं और कंफ्यूज है कि आखिर कौन सी कंपनी का टैबलेट खरीदा जाए तो अपनी इस तलाश को आप विराम दे सकते हैं. क्यूंकि हाल ही में एक शानदार फीचर्स वाला AxonPad टैबलेट लॉन्च हुआ है. जिसके बारे में हम आपको डिटेल्ड जानकारी देने वाले हैं.

ZTE Tablet के फीचर्स

ZTE Tablet
image credit google

कंपनी ने इस टैबलेट को कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया है. इसमें 4500 MAh की बैटरी प्रदान की गई है. जो 22.5 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. इस टैबलेट में रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया जाता है. ZTE कंपनी के द्वारा पेश किए गए इस टैबलेट में एंड्रॉए़ड 12 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. साथ में चार स्पीकर भी इसमें दिए जाते हैं. हालांकि ये अभी क्लियर नहीं है कि इसमें वाई फाई कन्नेक्टिविटी दी गई है या नहीं. इसमें एक यूएसबी पोर्ट भी दिया जाता है. बेहतरीन मैट फिनिश के साथ आने वाले इस टैबलेट में 5G कन्नेक्टिविटी का सपोर्ट प्रदान किया गया है.

ये भी पढ़ें: Nagpuri Cooler: गर्मी को छूमंतर कर देगा ये नागपुरी कूलर, एकदम सस्ती कीमत में काम होगा जबरदस्त, जानें डिटेल

ऐसा है डिजाइन

ZTE Tablet
image credit google

ZTE Tablet AxonPad टैबलेट का डिजाइन मैट फिनिश के साथ कंप्लीट किया गया है. इसकी स्क्रीन के चारों ओर एक समान हल्के बैजल्स दिए गए हैं. साथ में इसके साथ एक कीबोर्ड भी मिलने की बात कही जा रही है. क्युंकि कंपनी के द्वारा कुछ भी ऑफिशियल तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है. जिस तरह की इसकी पिक्चर्स सामने आईं हैं. उनको देखकर तो कहा जा सकता है. इसका डिजाइन देखने में जबरदस्त दिखता है.

कब होगा लॉन्च

बता दें कि, चीन की दिग्गज टेक कंपनी ZTE ने इस टैबलेट को एक इवेंट के दौरान 12 अप्रैल को पेश किया था. हालांकि अभी भारत में इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

कीमत

कीमत के बारे में भी कोई खास जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन पिछले साल कंपनी ने कमोवेश इन्हीं फीचर्स के साथ ZTE Blade V41 Vita को लॉन्च किया था. जिसकी कीमत 340 डॉलर यानि 27,978 रुपये है. कुछ लोगों का मानना है इस टैबलेट को पिछली कीमत के मुकाबले ज्यादा कीमतों पर लॉन्च किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you