टेकBest Power Banks: आपके लिए बेहतरीन साबित होंगे, सस्ती...

Best Power Banks: आपके लिए बेहतरीन साबित होंगे, सस्ती कीमतों पर आने वाले ये दमदार पावर बैंक, जल्दी खरीद लें

-

होमटेकBest Power Banks: आपके लिए बेहतरीन साबित होंगे, सस्ती कीमतों पर आने वाले ये दमदार पावर बैंक, जल्दी खरीद लें

Best Power Banks: आपके लिए बेहतरीन साबित होंगे, सस्ती कीमतों पर आने वाले ये दमदार पावर बैंक, जल्दी खरीद लें

Published Date :

Follow Us On :

Best Power Banks: जब हम कहीं लंबी यात्रा पर निकलते हैं तो सबसे पहले मोबाइल को चार्ज करने का जुगाड़ सेट करते हैं क्यूंकि बाहर जाने पर सबसे बड़ी प्रोब्लम मोबाइल को चार्ज करने की ही होती है. ऐसे में हमारे साथी बनते हैं Power Bank. लेकिन कई बार हम जानकारी के अभाव में घटिया क्वालिटी के पावरबैंक खरीद लेते हैं. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्यूंकि हम आपको आज कुछ बेहतरीन फीचर्स वाले जबरदस्त पावरबैंक बताने वाले हैं. तो चलिए आप भी जान लीजिए इनकी पूरी डिटेल्ड जानकारी.

Ambrane PP 30 Pro

Ambrane PP 30 Pro
image credit google

ये पावर बैंक कहीं भी आसानी से फिट हो जाता है. ये पावरबैंक हाईवोल्टेज के समय भी काम करता है. कई बार होता है हाई वोल्टेज की वजह से पावरबैंक खराब हो जाते हैं. लेकिन ये इस मामले में काफी बेहतरीन साबित होता है. ये पावरबैंक 27,000 बैटरी कैपिसिटी के साथ आता है. इसकी 6 महीने की वारंटी भी कंपनी की तरफ से दी जाती है.

Syska Power core 100

Syska Power core 100
image credit google

इंडियन इलेक्ट्रोनिक्स सामान बनाने वाली कंपनी सिस्का के द्वारा इस पावरबैंक को पेश किया जाता है. इस पावर बैंक को हैडफोन चार्ज करने के लिए खासतौर से डिजाइन किया गया है. लेकिन इस पावरबैंक से मोबाइल भी चार्ज किया जा सकता है. इसकी बैटरी कैपिसिटी 10,000 MAh है.

URBN UPR 203

ये पावरबैंक भी किफायती कीमत पर आता है. इसमें 20,000 Mah तक का कोई गैजैट चार्ज करने की कैपिसिटी मिल जाती है. खास बात है ये पावरबैंक इंडिया में ही बनाया गया है. इसे ऑनलाइन 1,199 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है.

Ambrane Neos

Ambrane Neos
image credit google

ये गज़ब का पावरबैंक भी Ambrane कंपनी के द्वारा पेश किया जाता है. इसमें 20,000 Mah तक की कैपिसिटी मिल जाती है लेकिन इसमें निराश करने वाली बात है कि इसकी चार्जिंग बहुत स्लो चलती है.

ये भी पढ़ें: ZTE Tablet: लैपटॉप जैसा मज़ा देगा ये बेहतरीन फीचर्स वाला टैबलेट, जानें खासियत और कीमत

Zinq ZQ20KPC

ये पावरबैंक 20,000 Mah की बैटरी के साथ प्रदान किया जाता है. ये पावरबैंक एक स्मार्टफोन को तीन से चार बार चार्ज करने की कैपिसिटी रखता है. निराश करने वाली बात है कि इस पावरबैंक को फुल चार्ज करने में 8 से 9 घंटे का वक्त लग जाता है.

Realme powerbank

Realme के द्वारा कई पावरबैंक ऑफर किए जाते हैं. इनमें यूएसबी टाइप और USB type C पोर्ट दिए जाते हैं. ये आसानी से लैपटॉप की बैटरी को भी फुल चार्ज कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you