टेकSolar light: बिजली के झंझट से मिलेगी मुक्ति, कम...

Solar light: बिजली के झंझट से मिलेगी मुक्ति, कम दाम में घर ले आइए ये सोलर लाइट, पड़ोसी देख कहेंगे वाह क्या कमाल है

-

होमटेकSolar light: बिजली के झंझट से मिलेगी मुक्ति, कम दाम में घर ले आइए ये सोलर लाइट, पड़ोसी देख कहेंगे वाह क्या कमाल है

Solar light: बिजली के झंझट से मिलेगी मुक्ति, कम दाम में घर ले आइए ये सोलर लाइट, पड़ोसी देख कहेंगे वाह क्या कमाल है

Published Date :

Follow Us On :

Solar light: जिन इलाकों में पावरकट की दिक्कत होती है वहां के लोगों को इसकी वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. खासतौर से जब समय गर्मियों का हो तो ये हमारे लिए बड़ी मुश्किल बन जाती है. ऐसे में हम किसी समाधान की खोज में लगे रहते हैं जिससे कि इस समस्या से मुक्ति मिल सके वो भी किफायती दाम में, तो हम आपके लिए कुछ ऐसी सोलर लाइट्स लेकर आए हैं. जो धूप से चार्ज होकर आपको चकाचक रोशनी देने का काम करेंगी. खास बात है इनमें आपको ज्यादा जेब भी ढ़ीली नहीं करनी पड़ेगी तो चलिए फिर जान लीजिये कौन सी हैं ये लाइट्स.

Quace Solar Pendant Lamp Hanging Shed Light

Solar light
Solar light

इस सोलर लाइट को आप घर में नॉर्मल इस्तेमाल के लिए खरीद सकते हैं. ये एक बार चार्ज होने के बाद करीब 7 घंटे तक रोशनी प्रदान कर देती है. इसमें लगे सोलर पैनल के जरिये ये खुद ही धूप से चार्ज भी हो जाती है. परफॉर्मेंस तो इसका शानदार रहता ही है साथ ही ये काफी लाइटवेट के साथ आती है जिसके कारण इसे मूव करना बहुत आसान है. इसको आप अमेजन से ले सकते हैं लेकिन फिलहाल अधिक खरीददारी के कारण ये आउट ऑफ स्टॉक हो चुकी है.

UZQIC LED BRight Outdoor Solar lights

ये सोलर लाइट घर बाहर लगाने के लिए परफेक्ट है. आप इसे कहीं खुले आसमान के नीचे भी लगाएंगे तब भी कोई दिक्कत नहीं होगी. इसमें पानी से बचने के लिए वॉटरप्रूफ फीचर की सुविधा दी गई है. ये लाइट ड्यूरेबल होने के साथ ही काफी क्लासिक भी लगती है. इसमें अनेकों छोटी लाइट्स दी गई हैं जो बढ़िया रोशनी दे देती हैं. इसे भी आप अमेजन से ले सकते हैं. कीमत की बात करें तो इसे लेने के लिए आपको मात्र 3,99 रुपये चुकाने होंगे.

PYZ Solar Motion Sensor Light

यह सोलर लाइट में 2400mAh की बैटरी दी जाती है जो फुल चार्ज होकर कई घंटे का बैक-अप देने में सक्षम है. इसमें आपको आईपी 65 की रेटिंग भी मिल जाती है. जिससे बारिश में भीगने पर भी कोई दिक्कत नहीं आएगी. इसमें तीन लाइटनिंग मोड प्रदान किये गए हैं. जिन्हें अपने हिसाब से एडजस्ट किया जा सकता है. इसे रिमोट के जरिये भी कंट्रोल किया जा सकता है. इसकी कीमत अमेजन पर 1,515 रुपये है.

ये भी पढ़ें:  जानें आपके लिए कितना बेहतर है Vivo S17e स्मार्टफोन, ये खासियत किसी और में नहीं देखने को मिलेगी

Solar LIght For Home 112 Led Solar Wall Lamp

आधुनिक टेक्नोलॉजी से सुसज्जित और बेहतरीन फीचर वाली यह सोलर वॉल लैंप आपके घर के लिए बहुत ही बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है. ये लाइट 3 लैंप हेड के साथ में आती है. इसे 270 एंगल पर भी सेट किया जा सकता है. ये काफी लाइटवेट के साथ आती है. जिसके कारण इसे कहीं भी सेट कर सकते है. इसे खरीदने के लिए आपको अमेजन का रुख करना पड़ेगा लेकिन फिलहाल इसका स्टॉक खत्म हो चुका है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you