टेक27% के धांसू डिस्काउंट पर Portable AC को खरीद...

27% के धांसू डिस्काउंट पर Portable AC को खरीद ने का मिल रहा मौका,चालू होते ही जमा देगा आपकी बर्फ

-

होमटेक27% के धांसू डिस्काउंट पर Portable AC को खरीद ने का मिल रहा मौका,चालू होते ही जमा देगा आपकी बर्फ

27% के धांसू डिस्काउंट पर Portable AC को खरीद ने का मिल रहा मौका,चालू होते ही जमा देगा आपकी बर्फ

Published Date :

Follow Us On :

Portable AC: देश में अब भीषण गर्मी की शुरुआत हो चुकी है. गर्मी से राहत पाने के लिए लोग ऐसे AC की तलाश में हैं जो दाम में सस्ता हो और काम में अच्छा हो. इसलिए आज हम ऐसे लोगों के लिए ऐसे पोर्टेबल AC के बारे में बताने वाले हैं जो आपके बजट में होगा और इनमें एक से बढ़कर एक फीचर्स होंगे. तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

Portable AC
Portable AC

Blue Star 1 Ton Fixed Speed Portable AC

ब्लू स्टार का एसी 1 टन की क्षमता से लैस है. इस AC में कंफर्ट स्लिप मोड्स की व्यवस्था की गई है. इस एयर कंडीशनर को एंटीबैक्टीरियल सिल्वर कोडिंग के साथ पेश किया गया है. इसकी वारंटी की बात करें तो कंपनी की तरफ से इसके कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी की सुविधा दी जा रही है.

कीमत

वहीं इसकी कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने इसे 33800 रूपए की कीमत पर लिस्ट किया हुआ है. इसे 1615 रूपए की मासिक EMI पर भी खरीद सकते हैं.कम्पनी ने इसे R410A फ्रेंडली रेफ्रिजरेंट के साथ बाजार में उतारा है.

ये भी पढ़ें: Cooler: पुराने कूलर को कबाड़ समझकर फेंकने की ना करें भूल,इन आसान तरीकों से हो जाएगा चकाचक,फेंकेगा धांसू हवा

Portable Cooler
Crusise 1 Ton Portable Air conditioner

Crusise 1 Ton Portable Air conditioner

Crusise 1 Ton Portable Air conditioner यह एसी एक ऐसा पोर्टेबल एयर कंडीशनर है जो 1 टन की क्षमता के साथ आता है. इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि ये एयर प्यूरीफायर, एंटीबैक्टीरियल कोडिंग के साथ आता है. यह पोर्टेबल एसी 50 डिग्री सेल्सियस तक की भीषण गर्मी में आपके कमरे को चिल्ड कर सकता है AC कॉपर कंडेनसर के साथ कंपनी ने पेश किया है.

कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो इसकी एमआरपी ₹40900 है लेकिन ग्राहक इसे मौके का फायदा उठाकर 27% के बंपर डिस्काउंट के बाद मात्र ₹29990 में खरीद सकता है.इसकी वारंटी की बात करें तो कंपनी 1 साल पर प्रोडक्ट की वारंटी और 1 साल की कंप्रेसर की वारंटी देती है.

नोट- ( प्रोडक्ट से संबंधित मूल्य में उतार-चढ़ाव ई-कॉमर्स कंपनियों के निर्णय पर आधारित है हम इसके लिए उत्तरदादाई नहीं होंगे.)

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you