टेकXiaomi Smart Fan: अब आपकी आवाज से ऑन-ऑफ होगा...

Xiaomi Smart Fan: अब आपकी आवाज से ऑन-ऑफ होगा ये स्मार्ट फैन,बिजली बिल की होगी तगड़ी बचत,तुरंत पढ़ें डिटेल

-

होमटेकXiaomi Smart Fan: अब आपकी आवाज से ऑन-ऑफ होगा ये स्मार्ट फैन,बिजली बिल की होगी तगड़ी बचत,तुरंत पढ़ें डिटेल

Xiaomi Smart Fan: अब आपकी आवाज से ऑन-ऑफ होगा ये स्मार्ट फैन,बिजली बिल की होगी तगड़ी बचत,तुरंत पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Xiaomi Smart Fan: गर्मी का सीजन शुरू हो चुका है और ऐसे में घर में एक फैन का होना बहुत जरूरी है. ऐसे में आजकल की जरूरत के हिसाब से Xiaomi एक स्टैंडिंग Smart Fan लेकर आई है. ये स्मार्ट फैन अन्य फैन से काफी अलग है. क्योंकि इसमें कई सारे स्पेशल फीचर्स दिए गए हैं जो इसे खास बनाते है. अक्सर देखा जाता है कि लोग नींद लेते समय फैन बंद करने के लिए भी नहीं उठते हैं ऐसे में Xiaomi आप लोगों के लिए एक ऐसा स्मार्ट फैन लेकर आई है. जिसको आप अपनी आवाज से बंद या चालू कर सकते हैं. कंपनी ने इस फैन को Xiaomi स्मार्ट स्टैंडिंग फैन 2 नाम दिया है आइए जानते हैं दमदार फैन की पूरी डिटेल्स.

Xiaomi स्मार्ट स्टैंडिंग फैन 2 फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो, Xiaomi का ये स्मार्ट फैन अलेक्सा सपोर्ट के साथ आता है जिसकी मदद से आप इस फोन को बोलकर बंद या चालु कर सकते है. इस फैन को नैचुरल और डायरेक्ट फ्लो के बीच स्विच कर सकते हैं साथ ही आप इसकी स्पीड को 1 से 100 के बीच सेट कर सकते है. ये फैन डुअल फैन ब्लेड के साथ आता है और इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल और 39 डिग्री वर्टिकल रोटेशन सपोर्ट भी मिलता है.

Xiaomi Smart Fan
Xiaomi Smart Fan

14 मीटर तक होगी फैन की रेंज

Xiaomi के इस स्मार्ट फैन में साइलेंट BLDC कॉपर वायरिंग मोटर दी गई है और इस फैन की रेंज 14 मीटर है. इस फैन की हाइट को आप अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते है और ये फैन स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है. इस स्मार्ट फैन का वजन सिर्फ 3 किलोग्राम है और आप इसको आसानी से फोल्ड करके कहीं भी लेकर जा सकते हैं.

Xiaomi स्मार्ट स्टैंडिंग फैन 2 कीमत

कीमत की बात करें तो Xiaomi Smart Standing Fan 2 की कीमत 6,999 रुपए है. लेकिन फिलहाल आप अमेजन इंडिया से इस फैन को सिर्फ 6,770 रुपए में खरीद सकते है साथ ही ये Mi की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध है. फिलहाल इस फैन पर कई सारे ऑफर चल रहे हैं और ये स्मार्ट फैन व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें: Twitter Update: एलन मस्क ने फ्री में ब्लू टिक चलाने वालों को दिया झटका,अब छीन जाएगी ये बड़ी सुविधा,पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Makeup Tips: आसानी से जोड़िए टूटी हुई लिपस्टिक, ये है तरीका

Makeup Tips: महिलाओं को लिपस्टिक बहुत पसंद होती है...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you