टेकलॉन्च से पहले IMDA पर लिस्ट किया गया Xiaomi...

लॉन्च से पहले IMDA पर लिस्ट किया गया Xiaomi 13T pro स्मार्टफोन, लुक देखने में है क्लासिक,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकलॉन्च से पहले IMDA पर लिस्ट किया गया Xiaomi 13T pro स्मार्टफोन, लुक देखने में है क्लासिक,पढ़ें डिटेल

लॉन्च से पहले IMDA पर लिस्ट किया गया Xiaomi 13T pro स्मार्टफोन, लुक देखने में है क्लासिक,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

लंबे समय से शाओमी अपनी आगामी Xiaomi 13T pro सीरीज पर तेजी से काम कर रही है। इस सीरीज को फ्लैगिशिप सेगमेंट में लाने की तैयारी है। इसके लॉन्च से पहले इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस की डिटेल सामने निकल कर आई है साथ ही इसे हाल ही में IMDA पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से साफ तौर पर संकेत है कि ये फोन अगले कुछ महीनों में धमाकेदार अंदाज में दस्तक दे सकता है।

IMDA पर लिस्ट किया गया Xiaomi 13T Pro

Xiaomi 13T Pro
Xiaomi 13T Pro

चीनी दिग्गज टेक ब्रांड शाओमी इस सीरीज के तहत 13T और 13T प्रो स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। IMDA पर की गई लिस्टिंग के आधार पर इसको मॉडल नंबर 23078PND5G के साथ देखा गया है। वहीं फीचर्स के तौर पर इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई और एनएफसी कनेक्टिविटी को सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में परफॉरमेंस के लिए कंपनी शक्तिशाली मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस प्रोसेसर को 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज विकल्प के साथ मार्केट में लाया जाएगा। डिवाइस संभावित तौर पर एंड्रॉइड 13 ओएस आधारित MIUI 4 आउट ऑफ बॉक्स पर रन करेगा।

ये भी पढ़ें: 6G को लेकर सरकार ने बढ़ाया कदम,6 जी एलायंस की बेवसाइट की लांच,पढ़ें पूरी ख़बर

बैटरी

इसके बारे में कंपनी की तरफ से तो कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन कई फीचर्स की डिटेल में इसकी बैटरी का भी खुलासा किया जा चुका है। इस डिवाइस में पॉवर देने के लिए 120W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट वाली 5,000 MAh की बैटरी दी जा सकती है।

कीमत

इसकी कीमतों की बात करें तो यूके में कीमत और इसकी लॉन्च की तारीख अमेज़न पर लीक हो चुकी हैं जाहिर तौर पर स्मार्टफोन की कीमत £799 के आसपास होगी, जो कि कंपनी के विगत सीरीज के स्मार्टफोन से लगभग £100 अधिक है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you