टेकXiaomi 12 pro: Amazon सेल में मची है धड़ाके...

Xiaomi 12 pro: Amazon सेल में मची है धड़ाके की लूट, इस फोन पर है बंपर छूट, तुरंत देखें डिटेल

-

होमटेकXiaomi 12 pro: Amazon सेल में मची है धड़ाके की लूट, इस फोन पर है बंपर छूट, तुरंत देखें डिटेल

Xiaomi 12 pro: Amazon सेल में मची है धड़ाके की लूट, इस फोन पर है बंपर छूट, तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Xiaomi 12 pro: अगर आप कोई बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं तो ऐमेजॉन पर हाल ही में एक सेल का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें एक गजब के फोन पर सेल चल रही है. Amazon सेल में शाओमी के 12 Pro पर ऑफर्स दिया जा रहा है तो चलिए आपको इसकी डिटेल में जानकारी दे देते हैं.

Xiaomi 12 pro की खासियत

Xiaomi 12 pro
image credit google

शाओमी के इस फोन में कई लेटेस्ट फीचर दिए गए हैं. फोन MIUI 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 6.72 इंच का एमोलेड डिस्प्ले जो 120 हर्टज़ के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फोन में प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 gen 1 Soc दिया जाता है. 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा अल्ट्रावाइड सेंसर भी 50 मेगापिक्सल का और तीसरे कैमरी की क्षमता भी 50 मेगापिक्सल ही है. वहीं बात फ्रंट कैमरे की करें तो 32 मेगापिक्सल का मिल जाता है. इस समार्टफोन में 4600 MAh की बड़ी बैटरी प्रदान की जाती है. जो 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Xiaomi 12 pro पर ऑफर्स की भरमार

Xiaomi 12 pro
image credit google

फोन के 8/256 स्टोरेज वाले वेरिएंट को इस समय 27,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट खरीदा जा सकता है. इसकी असल कीमत 79,999 रुपये है लेकिन इस कमाल के ऑफर के साथ ये बहुत सस्ते में आपका हो सकता है. साथ ही इस पर ईएमआई ऑप्शन भी ग्राहकों को दिया जा रहा है. मात्र 2,532 रुपये की प्रतिमाह किस्त पर इसे आप खरीद सकते हैं. वहीं ICICI के कार्ड से खरीददारी करने पर 5,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलने की भी संभावना बढ़ जाती है और साथ ही SBI के कार्ड से खरीदने पर 10 फीसदी तक की बचत कर सकते हैं.

ये भी पढ़े- 1 हजार से भी कम में Beat XP ने लॉन्च की शानदार स्मार्टवॉच,फीचर्स देखकर ललचा जाएगा आपका मन,देखें डिटेल

मिल रहा है एक्सचेंज ऑफर

तमाम ऑफर्स की भरमार के बीच पुराने फोन के बदले नया फोन लेने का भी मौका दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत आप 30,000 रुपये तक का फायदा कर सकते हैं. पुराने फोन के बदले नए फोन लेने की कंडीशन है कि पुराना फोन ठीक ठाक होना चाहिए.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you