टेकJio Vs Airtel में किसका मंथली प्लान बेस्ट, देखें...

Jio Vs Airtel में किसका मंथली प्लान बेस्ट, देखें ऑफर के साथ

Jio Vs Airtel: आइए जानते है Jio और Airtel के 500 रुपए से कम कीमत वाले प्लान के बारे में. जहां महीने भर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग जैसे कई बेनिफिट मिलते हैं.

-

होमटेकJio Vs Airtel में किसका मंथली प्लान बेस्ट, देखें ऑफर के साथ

Jio Vs Airtel में किसका मंथली प्लान बेस्ट, देखें ऑफर के साथ

Published Date :

Follow Us On :

Jio Vs Airtel: देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को उनके सुविधा के अनुसार एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान ऑफर करती है. वैसे तो आज के समय रिलायंस जियो टेलीकॉम कंपनी ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक कम कीमत वाले प्लान ऑफर कर रही है तो वहीं दूसरी एयरटेल भी अपने ग्राहकों के लिए बेहतर और कई बेनिफिट के साथ प्लान ऑफर कर रही है. आइए जानते है jio और Airtel में मौजूद प्लान कौन बेस्ट है. जिसका फायदा आप उठा सकते है.

Jio vs Airtel
Jio Vs Airtel Best plan

Jio के 500 रुपए से कम कीमत वाला मंथली प्लान

• जियो 299 रुपए वाला प्लान

जियो के इस प्लान मासिक प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रतिदिन और हर रोज 1GB डेटा है. इसके अलावा यूजर्स को Jio Security, Jio Cinema, Jio TV सहित जियो ऐप का मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिल जाता है. वहीं अगर आपके पास 5G सिम है तो आप अनलिमिटेड डेटा का लाभ और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं.

ये भी पढ़े: Jio Plan: भरपूर डेटा और कॉलिंग के साथ इस प्लान ये सब मिल रहा बिल्कुल फ्री,बस इतने खर्च में

• Jio का 399 रुपए वाला प्लान

इस प्लान में महीने भर उसे करने के लिए 75 GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन के अलावा 5G उत्तर का लाभ उठाने का मौका मिल जाता है. इसके अलावा दिए गए डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 15 रुपए पर एक्स्ट्रा डेटा प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा Jio Security, Jio Cinema, Jio TV सहित jio Cloud ऐप का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है.

Airtel का 500 रुपए से कम वाला मंथली प्लान

• 399 रुपए वाला प्लान

कंपनी का यह प्लान 40 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रतिदिन और एयरटेल थैंक्स रिवॉर्ड के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है. इस प्लान को खासकर उन लोगों के लिए पेश किया गया है. जो लोग केवल कॉलिंग और जरूर के मुताबिक डेटा का इस्तेमाल करते है.

• 499 रुपए वाला प्लान

यह प्लान 75 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रतिदिन और एयरटेल थैंक्स ऐप के साथ 6 महीने के लिए अमेजॉन प्राइम की सदस्यता और 1 साल के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल के अलावा विंक प्रीमियम की सुविधा मिल जाती है. यही वजह है कि इतना बेनिफिट होने के कारण यूजर्स इसे काफी पसंद करते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you