टेकWhatsApp पर धमाल मचाने आ रहे ये 2 फीचर,...

WhatsApp पर धमाल मचाने आ रहे ये 2 फीचर, छुप-छुप कर चैट करने की नहीं होगी अब जरूरत 

-

होमटेकWhatsApp पर धमाल मचाने आ रहे ये 2 फीचर, छुप-छुप कर चैट करने की नहीं होगी अब जरूरत 

WhatsApp पर धमाल मचाने आ रहे ये 2 फीचर, छुप-छुप कर चैट करने की नहीं होगी अब जरूरत 

Published Date :

Follow Us On :

WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप अपने करोड़ों यूजर्स के लिए समय-समय पर नए-नए फीचर्स को लाता रहता है अब कंपनी इसी क्रम में अब व्हाट्सएप कम्युनिटी ग्रुप से जुड़े हुए 2 और फीचर को लेकर के आया है यह फीचर कैसे यूजर्स के लिए फायदेमंद साबित होंगे. आइए इसके बारे में आपको बताते हैं.

Wabetainfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप पर चैट पिन और अर्काइव फोल्डर नाम के फीचर्स को बीटा यूजर्स के लिए शुरू किया गया है.आइए आपको इन दोनों फीचर्स के बारे में बताते हैं.

ये भी पढ़ें: अगला नंबर आपका! SIM Swap से ठगे जा रहे लोग, ऐसे रखें अपने आप को सेफ

पसंद के लोगों के कांटेक्ट होंगे सबसे ऊपर

व्हाट्सएप के पिन चैट फीचर्स फीचर के द्वारा अब यूजर ऐसी चैट्स जिनको आप सबसे ऊपर रखना चाहते हैं या जिन चैट्स,कॉन्टेक्ट्स को आप पसंद करते हैं उन्हें पिन करके टॉप पर रख सकेंगे. इस फीचर से आपकी पसंद के नजदीकी लोगों को आपको व्हाट्सएप पर ढूंढना नहीं पड़ेगा बल्कि वह सबसे पहले दिखाई देंगे.

व्हाट्सएप के अंदर भी छुप सकेगी पर्सनल चैट

ऐसे व्हाट्सएप यूजर जो अपनी कुछ पर्सनल चैट्स को दूसरों से छुपाना चाहते हैं और उन्हें अलग रखना चाहते हैं उनके लिए चैट अर्काइव फोल्डर फीचर शुरू किया गया है आपके व्हाट्सएप को अगर कोई अचानक देख लेता है और आपकी बेहद खास पर्सनल चैट इस इकाई फोल्डर में हो तो उसे सामने नहीं दिखेगी. उम्मीद की जा रही है कि सभी यूजर्स के लिए यह फीचर जल्द लॉन्च होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you