ऑटोखरीदें 20Kmpl की माइलेज देने वाली Maruti Ignis कार, ड्यूल...

खरीदें 20Kmpl की माइलेज देने वाली Maruti Ignis कार, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स के साथ मिलेगी ₹70 हजार का छूट

-

होमऑटोखरीदें 20Kmpl की माइलेज देने वाली Maruti Ignis कार, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स के साथ मिलेगी ₹70 हजार का छूट

खरीदें 20Kmpl की माइलेज देने वाली Maruti Ignis कार, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स के साथ मिलेगी ₹70 हजार का छूट

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Ignis : क्या आप भी Maruti Ingis कार खरीदने के लिए किसी बढ़िया ऑफर की तलाश कर रहे थे? अगर हां! तो हम आपके लिए कंपनी की एक धमाकेदार ऑफर लेकर आएं हैं. यदि आप इस ऑफर का लाभ इस महीने उठाते हैं तो आपके हजारों रुपए बच सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, Ignis मारुति सुजुकी की एक बेहतरीन कार है जिसकी शुरुआती कीमत 6 लाख रुपए से भी कम है. ऐसे में इस बजट सेगमेंट वाली कार पर मिल रहे धमाकेदार ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं.

Maruti Ignis : इंजन

Maruti Ignis  में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 83ps की पावर और 113एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके मोटर का 5 स्पीड एमटी और फाइव स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. वही बात करें इसके माइलेज की तो आपको बता दे, इस कर को 1 लीटर पेट्रोल में 20 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

ये भी पढे़ : ₹1 लाख के बंपर डिस्काउंट पर घर ले जाएं चमकती Maruti Jimny, बच्चे देखते ही बोल पड़ेंगे “Love you Papa”

ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स के साथ आती है ये कार

फीचर्स के तौर पर कार में एप्पलकार प्ले एंड एंड्राइड ऑटो, एलइडी प्रोजेक्टर हैडलाइट्स, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. इसके अलावा इस में डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, EBD के साथ ABS जैसी सुविधाएं मिलती है. भारतीय बाजार में इसका मुकाबला टाटा टियागो मारुति वैगन आर, मारुति सिलेरियो जैसे कारों से होता है.

ऑफर डिटेल

जैसा कि मैने पहले भी बताया कि इस कार की शुरुआती कीमत 5.84 लाख रुपए हैं. जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 8.5 लाख रुपए (एक्स शोरूम) है. ऐसे में यदि आप इसे त्योहारी सीजन पर खरीदते हैं तो आपको इस पर 35000 का कैश डिस्काउंट, 25000 का एक्सचेंज ऑफर 10000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट आदि मिलेगा. यानी कुल मिलकर इसपर ₹70 हजार का बचत कर सकते है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you