टेकइस दिवाली घर वालों को गिफ्ट करें टॉप ब्रांड...

इस दिवाली घर वालों को गिफ्ट करें टॉप ब्रांड के ये Water Purifier, यहां चल रहा ऑफर

-

होमटेकइस दिवाली घर वालों को गिफ्ट करें टॉप ब्रांड के ये Water Purifier, यहां चल रहा ऑफर

इस दिवाली घर वालों को गिफ्ट करें टॉप ब्रांड के ये Water Purifier, यहां चल रहा ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Water Purifier Discount: अगर आपके घर में लगा वाटर प्यूरीफायर खराब हो चुका है या फिर आप इस धनतेरस अपने घर के लिए वॉटर प्यूरीफायर खरीदने का प्लान बना रहे हैं. तो Amazon पर चल ऑफर में आप ब्रांडेड वाटर प्यूरीफायर को तगड़े डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. ये वॉटर प्यूरीफायर पानी को शुद्ध बेहतर टेक्नोलॉजी से लैस है जो पानी में मौजूद अशुद्धियों को दूर कर आपको पीने के लिए शुद्ध पानी देते है. आइए देखते है ऑफर..

Aquaguard Ritz Ro+UV वॉटर प्यूरीफायर

यह मार्केट में सबसे अधिक बिकने वाला वॉटर प्यूरीफायर है. जिसमें 8 स्टेज की पुरीफिकेशन और RO+UV+ATDS टेक्नोलॉजी इस्तेमाल की गई है. इसके अलावा ये कॉपर टेक्नोलॉजी से भी लैस है जो 5.5 लीटर क्षमता के साथ आता है. इसकी कीमत 27 हजार रुपए है लेकिन ऑफर में आप 40% डिस्काउंट पर 16,199 रुपए खरीद सकते है.

HUL Pureit Copper+Mineral Ro वॉटर प्यूरीफायर

यह वॉटर प्यूरीफायर 8 लीटर की टैंक कैपेसिटी के साथ HUL Water Purifier कॉपर चार्ज टेक्नोलॉजी से लैस है. इसे आप अपने परिवार या फिर ऑफर में आसानी से लगा सकते है. इसकी कीमत 32,350 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 32% डिस्काउंट के साथ 21,990 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: दिवाली से पहले धड़ल्ले से बिक रहे ये 5 Smartphone, बैटरी और कैमरा भी है धांसू, देखें कीमत

AO Smith X2 UV Ultra Violet वॉटर प्यूरीफायर

यह वॉटर प्यूरीफायर 5 लीटर की टैंक कैपेसिटी के साथ व्हाइट और ब्लैक कलर और स्टाइलिश लुक के साथ मार्केट में आता है. जिसमें कंपनी ने डिजिटल डिस्पले के साथ एडवांस अलर्ट टेक्नोलॉजी भी दिया है. इसकी कीमत मार्केट में 12,700 रुपए है लेकिन ऑफर में 29% डिस्काउंट पर 8,990 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

5000mAh की बैटरी वाला Poco का ये फोन मात्र 5 हजार में, फटाफट कर लें बुक

Poco C50 Discount: ई-कॉमर्स प्लेटफार्म अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you