भारतIRCTC वियतनाम-कंबोडिया घूमने का दे रहा है जबरदस्त मौका,कम...

IRCTC वियतनाम-कंबोडिया घूमने का दे रहा है जबरदस्त मौका,कम दाम में बुकिंग करके मार दें चौका

IRCTC : अगर आप विदेश घूमने के शौकीन है और चाहते हैं कि आपका है तो आईआरसीटीसी आपके लिए वियतनाम और कंबोडिया का एक स्पेशल पैकेज लेकर नजर आया है.

-

होमभारतIRCTC वियतनाम-कंबोडिया घूमने का दे रहा है जबरदस्त मौका,कम दाम में बुकिंग करके मार दें चौका

IRCTC वियतनाम-कंबोडिया घूमने का दे रहा है जबरदस्त मौका,कम दाम में बुकिंग करके मार दें चौका

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Vietnam Cambodia Tour Package: अगर आप विदेश घूमने के शौकीन है तो आईआरसीटीसी आपके लिए वियतनाम और कंबोडिया का एक स्पेशल पैकेज लेकर नजर आया है. आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप इस पैकेज के द्वारा इन देशों की खास शहर की सैर कर सकते हैं.

इन शहरों में मिलेगा घूमने का मौका 

आईआरसीटी के का नाम Vietnam Waves With  Cambodia Ex Kolkata (EHO036A) हैं. इस टूर पैकेज के अंतर्गत पर्यटकों को कंबोडिया हनोई,हो ची मिन्ह सिटी घूमने का मौका मिलेगा. इन जगहों पर जाकर आपको बेहद शानदार जगह पर आकर्षक नजारों को देखने का मौका मिलेगा.स्टॉल पैकेज की शुरुआत 31 अक्टूबर को कोलकाता से शुरू होगी.

ये भी पढ़ें: Vande Bharat: वंदे भारत स्लीपर ट्रेन की पहली झलक आई सामने,होटल जैसा है अंदर से लुक

इतना आएगा खर्चा 

इस टूर पैकेज के पर होने वाले खर्च की बात करें तो सिंगल बुकिंग करने पर आपको एक लाख 1,77800 का चार्ज देना होगा वहीं डबल शेयरिंग पर आपको 1,50000 रुपए देने होंगे और अगर आपके साथ 11 साल की उम्र तक का कोई बच्चा है तो उसके बेड के लिए 1,40000 रुपए देने होंगे और अगर आप बेड नहीं लेना चाह रहे तो आपको एक लाख 1,33000 रूपये का चार्ज देने होगा.

मिलेंगी ये सुविधाएं 

 एयर टूर पैकेज की इस कीमत में आपको आलीशान होटल में रहने के साथ आने जाने का खर्चा, खाने का खर्चा और वीजा फीस आदि सारी चीज शामिल होंगी. इस पैकेज के बारे में ज्यादा जानकारी करने के लिए आप आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर विजिट कर सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you