टेक50MP कैमरे और बड़ी बैटरी के साथ Vivo Y36...

50MP कैमरे और बड़ी बैटरी के साथ Vivo Y36 हुआ लॉन्च,देखें बेहतरीन फीचर्स और कीमत

-

होमटेक50MP कैमरे और बड़ी बैटरी के साथ Vivo Y36 हुआ लॉन्च,देखें बेहतरीन फीचर्स और कीमत

50MP कैमरे और बड़ी बैटरी के साथ Vivo Y36 हुआ लॉन्च,देखें बेहतरीन फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) भारत में लगातार एक के बाद एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करती जा रही है. इसी क्रम में कम्पनी ने अब भारत में Vivo Y36 को लॉन्च कर दिया है.कंपनी ने ये फोन कम दाम में शानदार फीचर्स के साथ लांच किया है.आइए आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

Vivo Y36 4G स्मार्टफोन में 6.64 इंच की फुल HD+हाई हाई की क्वालिटी डिस्प्ले 90Hz के साथ पेश की है.स्क्रीन का टच सेंपलिंग रेट 240hz है.स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है.स्मार्टफोन में 2.4 गीगा हर्टज क्वालकॉम स्नैप ड्रैगन 680 प्रोसेसर से लैस है.

ये भी पढ़ें-  Silence Unknown Callers: अब स्पैम कॉल से मिलेगा छुटकारा, व्हाट्सऐप ने उठाया बड़ा कदम, पढ़ें पूरी जानकारी

Vivo Y36
Vivo Y36

कैमरा

वही स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. कंपनी का दावा है कि इस सेल्फी कैमरे से रात में काफी साफ फोटो ली जा सकती हैं.

बैटरी

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 5000 mAh की बैटरी दी गई है. जिसे 44 W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है. स्मार्टफोन android 13 बेस्ड FunTouch OS 13 के साथ आता है.

कीमत

Vivo Y36 4G 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹16999 रखी गई है. स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट वीवो इंडिया ई स्टोर से ग्राहक खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you