टेकVivo Y36 कीमत में कटौती के साथ ऑफर्स की...

Vivo Y36 कीमत में कटौती के साथ ऑफर्स की हो रही बरसात, डिटेल देखें तुरंत और लपक लें मौका

-

होमटेकVivo Y36 कीमत में कटौती के साथ ऑफर्स की हो रही बरसात, डिटेल देखें तुरंत और लपक लें मौका

Vivo Y36 कीमत में कटौती के साथ ऑफर्स की हो रही बरसात, डिटेल देखें तुरंत और लपक लें मौका

Published Date :

Follow Us On :

Vivo Y36: जून के महीने में वीवो (Vivo) ने देश में अपना एक शानदार फोन Vivo Y36 को लॉन्च किया था.कम्पनी ने अपने इस फोन में कम कीमत में ज्यादा फीचर्स दिए हैं.फिलहाल अगर आप इस फोन को खरीदते हैं तो आप काफी फायदे में रहेंगे क्योंकि इस फोन की खरीद पर छूट की बरसात हो रही है.चलिए आपको बताते हैं इस फोन की खासियत,कीमत और ऑफर्स के बारे में.

Vivo Y36
Vivo Y36

फीचर्स

Vivo Y36 4G स्मार्टफोन में 6.64 इंच की फुल HD+हाई हाई की क्वालिटी डिस्प्ले 90Hz के साथ पेश की है.स्क्रीन का टच सेंपलिंग रेट 240hz है.स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है.स्मार्टफोन में 2.4 गीगा हर्टज क्वालकॉम स्नैप ड्रैगन 680 प्रोसेसर से लैस है.

ये भी पढ़ें :Google Flights से ऐसे बुक करें सस्ती फ्लाइट टिकट,होगी हजारों रूपए की बचत,पढ़ें

कैमरा

वही स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. कंपनी का दावा है कि इस सेल्फी कैमरे से रात में काफी साफ फोटो ली जा सकती हैं.

बैटरी

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 5000 mAh की बैटरी दी गई है. जिसे 44 W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है. स्मार्टफोन android 13 बेस्ड FunTouch OS 13 के साथ आता है.

कीमत और ऑफर्स

Vivo Y36 4G 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹16999 है.लेकिन छूट के बाद इसे अब 15,999 रुपए में खरीदा जा सकता है. उसके साथी SBI,येस बैंक,ICICI बैंक, बैंक ऑफ़ बड़ौदा,आईडीएफसी बैंक, इंडसइंड बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर ₹1000 का कैशबैक भी मिलेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

26 सितंबर को Lava का ये धाकड़ फोन होगा लॉन्च, जानें किन खासियतों से होगा लैस 

स्मार्टफोन निर्माता भारतीय कंपनी Lava जल्द ही एक 5G...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you