टेकVivo T2 Series: वीवो अपने इन 2 नए स्मार्टफोन...

Vivo T2 Series: वीवो अपने इन 2 नए स्मार्टफोन को लाकर उड़ा सकता है सबके होश,सामने आई ये जानकारी

-

होमटेकVivo T2 Series: वीवो अपने इन 2 नए स्मार्टफोन को लाकर उड़ा सकता है सबके होश,सामने आई ये जानकारी

Vivo T2 Series: वीवो अपने इन 2 नए स्मार्टफोन को लाकर उड़ा सकता है सबके होश,सामने आई ये जानकारी

Published Date :

Follow Us On :

Vivo T2 Series: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो (Vivo) ने हाल ही में अपनी T1 सीरीज के स्मार्टफोन को मार्केट में लांच किया था.अब जानकारी मिल रही है कि कंपनी विवो T2 सीरीज के तहत अपने 2 स्मार्टफोन लाने वाली है. संभावना जताई जा रही है कि विवो T2 सीरीज के तहत मार्केट में दो फोन 15 अप्रैल के लगभग लांच किए जा सकते हैं.

ये हो सकते हैं 2 नए फोन

विवो T2 सीरीज के स्मार्टफोन के बारे में अभी तक कंपनी की तरफ से कोई जानकारी घोषित नहीं की गई है. लेकिन संभावना जताई जा रही है कि विवो इस सीरीज के तहत 2 फोन मार्केट में उतार सकती है. जिनके नाम विवो T 2 और T 2X एक्स हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें: कल सबकी हवा टाइट करने आ रहा है Redmi का ये धांसू फोन,कीमत भी है बेहद कम,पढ़ें डिटेल

Vivo T2 Series
Vivo Y02

संभावित स्पेसिफिकेशन

कंपनी विवो T 2 में प्रोसेसर के रूप में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 चिपसेट दे सकती है.वहीं T2x में अगर प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी 700 डाइमेंसिटी वाला चिपसेट दे सकती है. कंपनी इन दोनों फोन में ड्यूडॉप नोच डिजाइन के साथ फुल एचडी डिस्प्ले दे सकती है.

संभावित कीमत

विवो के दोनों स्मार्टफोन की कीमत के बारे में संभावना लगाई जा रही है कि यह दोनों स्मार्टफोन ₹20000 की कीमत के लगभग आ सकते हैं. विवो के दोनों स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर काम करेंगे.

टीजर जल्द हो सकता है लॉन्च

उम्मीद की जा रही है कि कंपनी हो सकता है अगले आने वाले कुछ दिनों में इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारी को शेयर कर सकती है या इनके टीचर्स को लॉन्च कर सकती है. फिलहाल जो जानकारी उपलब्ध थी वह हमने आपको दे दी. जैसे ही कंपनी इसके बारे में कोई अधिकारिक जानकारी देगी आर्टिकल को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you