टेकबहुत जल्द भारतीय मार्केट में धूम मचाने आ रहा...

बहुत जल्द भारतीय मार्केट में धूम मचाने आ रहा है Vivo का ये 5G फोन,देखें फीचर्स और कीमत

-

होमटेकबहुत जल्द भारतीय मार्केट में धूम मचाने आ रहा है Vivo का ये 5G फोन,देखें फीचर्स और कीमत

बहुत जल्द भारतीय मार्केट में धूम मचाने आ रहा है Vivo का ये 5G फोन,देखें फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo भारतीय बाजार में एक के बाद एक नए स्मार्टफोन को पेश करती रहती है. इसी क्रम में बहुत जल्द Vivo Y सीरीज के तहत अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y100A 5G बहुत जल्द लॉन्च कर सकती है.स्मार्टफोन की जो लीक्स सामने आई हैं आइए उनके बारे में आपको बताते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन कि स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है.लेकिन मुंबई के रिटेलर महेश टेलीकॉम ने स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में जो जानकारी साझा की है वह हम आपको बता रहे हैं. स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.38 AMOLED डिस्पले दी जाएगी. जो फुल+रिजॉल्यूशन के साथ आएगी. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 बेस्ड ओएस पर काम करेगा.

ये भी पढ़ें: Nokia Magic Max: एप्पल की टक्कर पर नोकिया लॉन्च करेगा दमदार फोन, जानिए आपके लिए कितना बेहतर है ये स्मार्टफोन

Vivo Y100
Vivo Y100

कैमरा

स्मार्टफोन में अगर कैमरे की बात करें तो इसमें 64 का मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा.फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होगा.

रैम

स्मार्टफोन में अगर रैम की बात करें तो स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा. स्मार्टफोन में डाइमेंसिटी 920 चिपसेट प्रोफेसर होगा. स्मार्टफोन में अंडर डिस्पले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा.

बैटरी और संभावित कीमत

स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 4500 mAh की बैटरी होगी. जिसे 44 W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल होगा. Vivo Y100A 5G स्मार्ट फोन की कीमत की बात की जाए इसकी संभावित कीमत भारत में 27 हजार रुपए के लगभग हो सकती है. स्मार्टफोन लॉन्च होते ही जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you